Categories: क्रिकेट

2 किलोमीटर भी नही दौड़ पाये ये 6 क्रिकेटर, BCCI के फिटनेस टेस्ट में हुए फेल

क्रिकेटर जो भी होते है उनकी इच्छा होती है कि वो टॉप क्लास लेवल पर पहुंचे और अपने आपको साबित करे. ऐसा इसलिए है क्योंकि इंडियन क्रिकेट टीम अपने आप में बहुत ही ज्यादा भावनाओं को झेलती है और लोगो को उनसे काफी उम्मीद भी तो होती ही है. अगर हम लोग बात करते है अभी की तो हाल ही में कुछ एक खिलाडियों का फिटनेस टेस्ट हुआ था जिसमे उनकी तरफ से निराशा हाथ लगी है और शायद ऐसा किसी ने सोचा भी नही होगा कि ये दिन भी खिलाडियों को आज के दिन में देखना पड़ेगा.

कई खिलाड़ी नही दौड़ पाए दो किलोमीटर, तेवतिया जैसे नाम भी शामिल
अभी हाल ही में अपनी बंगलौर क्रिकेट अकादमी में बीसीसीआई ने एक टेस्ट की नींव रखी जिसके तहत खिलाडियों को दो किलोमीटर लगातार दौड़कर के दिखाना था, इससे पता चले कि किस खिलाड़ी में आज की तारीख में कितना स्टैमिना है. इसमें कई खिलाड़ी पास हो रहे है लेकिन लगभग छ ऐसे बड़े खिलाड़ी है जो पास नही हो पाए है और ये काफी बुरी तरह से लोगो को भी निराश कर रहा है.

Advertisement

इसमें कई बड़े खिलाड़ी जैसे राहुल तेवतिया, संजू सैमसन, सिद्धार्थ कौल, जयदेव, ईशान कृष्णन और नितीश राणा के नाम शामिल है जो इस टेस्ट को क्लियर नही कर पाए है. हालांकि ऐसा नही है कि बस अब इनके पास में ये ही एक मौका था. अब इनको कुछ समय के बाद में एक बार फिर से और एक मौका दिया जायेगा जिसमे इन लोगो को लगातार दो किलोमीटर तक तेजी के साथ में दौड़कर के दिखाना होगा और अगर ऐसा नही कर पाते है तो वो टीम इंडिया में आने का मौका भी खो सकते है.

Advertisement

बीसीसीआई आज विश्व का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड है और ऐसे में उसे अपने खिलाडियों को भी सबसे ज्यादा बेहतर बनाना होगा इसका काफी अधिक दबाव उनके ऊपर नजर आता है और इसी के लिए बीसीसीआई लगातार कोशिश कर रहा है. अगर हम लोग बात करते है बाकी कार्यो की तो उसमे भी वो अच्छे से कर रहा है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.