क्रिकेट

भारतीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार ने पहली बार अपनी बेटी की तस्वीर की शेयर, पत्नी नूपुर भी दिखी साथ

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपनी बच्ची की पहली तस्वीर शेयर की है। बता दें कि पिछले महीने 24 नवंबर के दिन भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर ने एक बच्ची को जन्म दिया था। लेकिन उस समय भुवनेश्वर कुमार ने उसकी कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की थी। लगभग 4 हफ्ते बाद भुवनेश्वर कुमार ने अपनी बेटी की एक झलक सबको दिखाई है।

पत्नी और बेटी के साथ शेयर की तस्वीर

भुवनेश्वर कुमार ने अपनी बेटी की यह तस्वीर अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। तस्वीर में भुवनेश्वर कुमार अपनी पत्नी नूपुर नगर के साथ खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और दोनों ही पति पत्नी ने इस वक्त ट्रेडिशनल कपड़े पहने हुए हैं। भुवनेश्वर कुमार के साथ में उनकी छोटी बच्ची है और वे उसे निहार रहे हैं। भुवनेश्वर कुमार की यह तस्वीर वायरल होते ही सभी क्रिकेट के बड़े खिलाड़ी समेत भुवनेश्वर कुमार के फैंस उन्हें शुभकामनाएं देने लगे।

भुवनेश्वर कुमार का परफॉर्मेंस

बता दें कि बीते लगभग 2 से 3 साल से भुवनेश्वर कुमार का परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं है जितने की उनसे अपेक्षा की जाती है। साल 2021 में हुए टी-20 मुकाबले में भी भुवनेश्वर कुमार का टीम में चयन न होने पर काफी सवाल खड़े हुए थे। हालांकि उसके बाद न्यूजीलैंड के साथ खेली गई T20 सीरीज जो कि 3 मैच वाली सीरीज उसमें भुवनेश्वर कुमार को मौका दिया गया जिसमें भुवनेश्वर कुमार ने काफी अच्छा परफॉर्मेंस दिखाया।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलते दिखाई दे सकते हैं भुवनेश्वर

बता दें कि पिछली बार भुवनेश्वर कुमार लगभग 4 साल पहले टेस्ट मैच खेलते हुए दिखाई दिए थे। इसके बाद चयनकर्ताओं ने उनकी फिटनेस को लेकर उन्हें थोड़ा आराम देने के बारे में सोचा। हालांकि भुनेश्वर कुमार टी-20 और वनडे में खेलते दिखाई दिए। आने वाले समय में अगले महीने में जब टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर रहेगी उसमें भुवनेश्वर कुमार टीम का हिस्सा होने की पूरी संभावना बन रही है हालांकि देखना यह होगा कि आप भुवनेश्वर कुमार अपनी गेंदबाजी से फिर वही चमत्कार कर पाते हैं या नहीं।

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

Recent Posts

This website uses cookies.