Categories: क्रिकेट

क्रिकेटर विजय शंकर ने कर ली धूमधाम से शादी, मिल रही बधाईयाँ

क्रिकेट जगत में इन दिनों में कई शादियों की खबरे लगातार आ रही है और लोग इस पर बहुत ही अधिक खुश भी हो रहे है. अगर हम लोग अभी की बात करते है तो आज के टाइम में भी एक जाने माने क्रिकेटर की शादी हुई है जिसे लेकर के बधाई का दौर चल रहा है और यहा पर हम पंड्या या फिर चहल की बात नही कर रहे है क्योंकि उनकी खबरे तो कबकी बन भी गयी है और शादी के बाद में वो आगे बढ़ भी चुके है. हम बात कर रहे है विजय शंकर की.

विजय शंकर ने कर ली शादी, सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते है
जाने माने क्रिकेटर विजय शंकर ने अभी हाल ही में शादी कर ली है और इस शादी के बाद से ही लोग उनको काफी ज्यादा भारी मात्रा में बधाई भी दे रहे है क्योंकि ये पल उनकी ही नही बल्कि उनके सभी फैन्स की जिन्दगी में भी अहम् है. सनराइजरस हैदराबाद ने भी अपने ऑफिसियल ट्विटर हेंडल के माध्यम से उनको बधाई दी है और उनके आने वाले जीवन में मंगलकामनाओ के साथ में ट्वीट करते हुए उनकी एक शादी की फोटो भी शेयर की है जिसमे वो कमाल के लग रहे है.

Advertisement

पारम्परिक दक्षिण भारतीय तरीके से की शादी
बदलते हुए इस मॉडर्न युग में विजय शंकर ने अपने पूरे पारम्परिक रूप से शादी करने का तरीका चुना और वो अपनी पत्नी के साथ में एकदम पुराने तरीके से पारम्परिक रूप से शादी करवाई जिसमे वो अपनी पत्नी के साथ में काफी ज्यादा खुश भी दिखे है. इस शादी को बहुत बड़ा इवेंट नही बनाया गया है बल्कि काफी कम लोगो को ही बुलाया गया था ऐसा बताया जा रहा है.

Advertisement

अगर आपको मालूम हो तो वर्ल्ड कप के वक्त 2019 में विजय शंकर इंडियन क्रिकेट टीम का हिस्सा भी बने थे और उनको लेकर के लोगो के दिलो में काफी उम्मीदे थी. मगर फिर उनको चोट लगने की खबर आयी जिसके चलते हुए उनकी जगह रायडू को लेना पड़ गया वरना ये मैच उनकी लाइफ में एक बड़ा टर्निंग पॉइंट हो सकता था. खैर अभी तो विजय शंकर के करियर में कई साल बचे हुए है और इतने समय में वो चाहे तो अपने आपको और भी ज्यादा बड़े लेवल पर ले जा सकते है और अपने आप में सुधार भी ला ही सकते है. कही न कही क्रिकेटर की जिदंगी यही तो सिखाती भी है जो जरूरी है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.