Categories: क्रिकेट

एक फैन उड़ा रहा था क्रिकेटर वसीम जफर की हंसी, दिया ऐसा जवाब कि चुप हो गया

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ एक ऐसी चीजे देखने में आती रहती है जो कई लोगो को थोड़ी सी खराब भी लग जाती है और कई लोगो के लिए ये जवाबदेही भी तय कर ही जाती है. अगर हम लोग अभी के मायने में बात करते है तो फिर कही न कही ये बहुत ही ज्यादा क्रिकेटरो के ऊपर हावी रहती है क्योंकि जब वो लोग कुछ अच्छा करते हिया तो फिर उनको सोशल मीडिया पर तारीफ़ भी मिलती है लेकिन जब वो लोग कुछ ऐसा कर देते है जो जनता को थोडा सा भी बुरा लग जाता है तो फिर उनकी जमकर खिंचाई भी होती है.

यूजर ने क्रिकेट करियर छोटा होने की बात छेडी, वसीम ने दिया तगड़ा जवाब
वसीम जफर को टैग करते हुए एक यूजर जिसका नाम शिवम है उसने लिखा ‘तुमने अब तक भारत के लिये कितने टेस्ट खेले है? क्या कभी तुमने इस बारे में सोचा भी है?’ अब इस तरह की बातो को आम तौर पर क्रिकेटर हो या फिर कोई सेलेब्रिटी हो हर कोई नजरअंदाज कर देता है क्योंकि इस पर विवाद ही खड़े होते है क्योंकि कोई आपको यूँ नाकारा बताने की कोशिश करे तो आपको गुस्सा तो आता ही है.

Advertisement

मगर वसीम जफर ने इस बात को लेकर के बहुत ही अधिक संजीदा तरीके से जवाब देते हुए नजर आये जो कई लोगो को पसंद भी आ रहा है. वसीम जफर ने इसी बात पर जवाब देते हुए कहा ‘दोस्त मेने चाहे इंडिया के लिए अब तक सिर्फ और सिर्फ 31 टेस्ट मैच खेले है लेकिन जब भी मैं बाकी लोगो को भी खेलते हुए टीम इंडिया को खेलते हुए देखता हूँ तो मुझे भी ऐसा लगता है कि मैं भी उनके साथ में ही खेल रहा हूँ. मुझे तो ऐसा लगता है कि करोडो लोगो को भी ऐसा ही लगता होगा.’

Advertisement

वसीम जफर का ये ट्वीट जैसे ही वायरल हुआ वैसे ही लोग उनकी काफी अधिक तारीफ़ कर रहे है. अगर हम बात करे वसीम जफर की तो उनका क्रिकेट करियर बहुत ही अधिक बड़ा और विशाल नही रहा है लेकिन फिर भी उन्होंने जितना खेला है उसके लिए उनकी तारीफ़ हो रही है. अब तक वसीम जफर ने भारत के लिए कुल 31 टेस्ट मैच खेले है और इनमे उन्होंने कुल 1944 रन बनाये है जिनका अगर औसत देखा जाए तो इसे आप ठीक ठाक कह सकते है और वो बेहतर तरीके से खेल रहे है ये उनकी तारीफ़ की वजह बन रहा है.

इस तरह के लोगो के मजाक का निशाना सिर्फ वसीम जफर ही नही बल्कि हार्दिक पंड्या से लेकर विराट कोहली तक कई बड़े बड़े खिलाड़ी भी हो चुके है और इस पर वो अपने अपने हिसाब से जवाब भी देते हुए नजर आ जाते है जो सही है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.