क्रिकेट

T20 वर्ल्ड कप में मेंटर बनने के लिए धोनी नहीं लेंगे 1 रुपया, BCCI ने किया धन्यवाद

Advertisement

हाल ही में T20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम से खेले जाने वाले खिलाड़ियों के नामों का ऐलान किया गया था। इसके साथ ही इस टीम के मेंटर के तौर पर भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नाम का भी ऐलान किया गया था। आपको बता दें कि T20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए मेंटरशिप की भूमिका निभाने के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने किसी भी प्रकार की फीस नहीं लेने की बात कही है।

Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी के द्वारा किसी भी प्रकार की फीस नहीं लिए जाने पर बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने उनका धन्यवाद किया है। जय शाह ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी आने वाले T20 वर्ल्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम के मेंटर के रूप में काम करेंगे लेकिन उन्होंने बीसीसीआई से किसी भी तरह की फीस लेने से मना किया है इसलिए वह बीसीसीआई की ओर से उनका धन्यवाद करते हैं।

बता दें कि फिलहाल आईपीएल की धूम मची हुई है। आईपीएल के खत्म होने के तुरंत बाद ही भारतीय टीम आने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिए तैयारियां शुरू कर देंगी। इस बार T20 वर्ल्ड कप यूएई ओमान में होने जा रहा है। इस बार होने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिए क्रिकेट के फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। यह T20 वर्ल्ड कप आने वाले 17 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है।

Advertisement

वहीं भारतीय टीम का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर के दिन पाकिस्तान के साथ होने वाला है। बता दें कि 24 अक्टूबर के दिन भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप के लिए खेले जाने वाले मुकाबले की टिकट जब बिकना शुरू हुई तो 1 घंटे में ही सारे टिकट बिक गई और जिन लोगों को टिकट नहीं मिल पाई उन्हें काफी निराश होना पड़ा। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मुकाबले को लेकर अक्सर ही दोनों देश के लोग काफी रोमांचित रहते हैं और किसी भी प्रकार से इस मैच को स्टेडियम में जाकर देखने का मौका गवाना नहीं चाहते।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.