क्रिकेट

हरियाणा से रांची धोनी से मिलने पैदल चलकर पहुंचा फैन, धोनी ने वापसी के लिए फ्लाइट में कराई व्यवस्था

Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो परंतु उनकी फैन फॉलोइंग आज भी जबरदस्त है। महेंद्र सिंह धोनी को चाहने वालों की कमी नहीं है। महेंद्र सिंह धोनी के फैन उनकी एक झलक पाने के लिए किसी भी हद तक गुजरने को तैयार रहते हैं। इस बात का जीता जागता उदाहरण हाल ही में सामने आया है। जानकारी के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी का एक जबरा फैन हरियाणा के अपने स्थानीय गांव से पैदल चलकर ही महेंद्र सिंह धोनी से मिलने रांची पहुंच गया।

Advertisement

माही से मिलने पैदल ही हरियाणा से रांची पहुंच गया शख्स

हरियाणा के रहने वाले अजय गिल नाम के व्यक्ति महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। अजय गिल ने सोचा कि महेंद्र सिंह धोनी से मिलने के लिए कोई अनोखा तरीका अपनाया जाए। इसलिए वे हरियाणा के अपने गांव से पैदल पैदल चलकर ही महेंद्र सिंह धोनी से मिलने रांची पहुंच गए। जैसे ही महिंद्रा सिंह धोनी को अपने इस जबरा फैन की खबर पता चली तो महेंद्र सिंह धोनी भी अजय गिल से गर्मजोशी के साथ मिले। उन्होंने अपने फार्म हाउस पर अजय गील का स्वागत किया और उनके ठहरने की व्यवस्था भी कराई।

Advertisement

धोनी ने किया गर्मजोशी से स्वागत

रांची में महेंद्र सिंह धोनी के द्वारा अजय गील का यह स्वागत देखकर अजय गिल काफी खुश हुए। बाद में महेंद्र सिंह धोनी के द्वारा अजय गील को उनके घर पहुंचाने के लिए धोनी ने ही प्लेन के टिकट का इंतज़ाम करवाया। बता दें कि 3 महीने पहले भी अजय गिल पैदल पैदल चलकर ही महेंद्र सिंह धोनी से मिलने रांची उनके बंगले पर पहुंच गए थे। परंतु उस समय महेंद्र सिंह धोनी रांची में नहीं बल्कि चेन्नई में थे जिसके कारण अजय गिल महेंद्र सिंह धोनी से मिल नहीं पाए थे।

Advertisement

दूसरी बार हरियाणा से रांची पैदल चलकर गया शख्स

परंतु अजय ने यह ठान लिया था कि वे किसी भी प्रकार से महेंद्र सिंह धोनी से मिले बिना वापस नहीं जाएंगे जिसके लिए उन्होंने पुनः एक बार महेंद्र सिंह धोनी से मिलने का प्रयास किया और वह पैदल ही रांची की ओर चल पड़े। इस दौरान उन्होंने 1436 किलोमीटर का अंतर तय किया। महेंद्र सिंह धोनी के इस जबरा फैन की खबर सुनकर हर कोई आश्चर्यचकित हो रहा है। इतना ही नहीं महेंद्र सिंह धोनी ने अपने इस चैन का जिस प्रकार से स्वागत किया उसे देखकर महेंद्र सिंह धोनी के मन में अपने फैंस के लिए कितनी संवेदना है यह भी जाहिर रूप से व्यक्त दिखाई दिया।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.