क्रिकेट

जय शाह की टीम से 1 रन से हार गई सौरव गांगुली की टीम, जय शाह ने लिए 3 विकेट

Advertisement

शुक्रवार के दिन बीसीसीआई सेक्रेट्री 11 और बीसीसीआई प्रेसिडेंट इलेवन के बीच एक प्रदर्शनी मैच खेला गया प्रोग्राम इस मैच में 13 सौरव गांगुली की थी और दूसरी टीम बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह की थी। यह प्रदर्शनी में बीसीसीआई की सालाना बैठक के पूर्व संध्या पर खेला गया। यह मैच काफी रोचक साबित हुआ। इस मैच में जय शाह ने अपनी गेंदबाजी से कमाल कर दिखाया और सौरव गांगुली ने अपनी बल्लेबाजी से कमाल करके दिखाया। हालांकि बाद में सौरव गांगुली की टीम जय शाह की टीम से केवल 1 रन से हार गई।

Advertisement

जय शाह की टीम का प्रदर्शन

बता दें कि जय शाह की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सौरव गांगुली की टीम के सामने 128 रनों का टारगेट रखा। जय शाह की सेक्रेटरी इलेवन ने यह टारगेट काफी शानदार तरीके से बनाया। जय शाह की टीम से खेलते हुए जयदेव शाह 40 रन बनाए और बाद में से रिटायर्ड आउट हो गए। इसके साथ ही इस टारगेट को पूरा करने में अरुण धूमल का भी 36 रनों का योगदान रहा। वही सेक्रेटरी जय शाह ने इस पारी में 10 रन जोड़े। इस हिसाब से जय शाह की सेक्रेटरी इलेवन ने सौरव गांगुली की प्रेसिडेंट इलेवन के सामने 128 रन का टारगेट खड़ा कर दिया।

Advertisement

गांगुली की टीम का प्रदर्शन

वही सौरव गांगुली ने भी अपनी गेंदबाजी से 19 रन देते हुए 1 विकेट चटका। बाद में जब सौरभ गांगुली की प्रेसिडेंट इलेवन को 129 रन का लक्ष्य प्राप्त करना था तब सौरव गांगुली ने भी अपने बल्ले से काफी कमाल दिखाया। उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए केवल 20 गेंद में 35 रन बना दिए। सौरव गांगुली की पारी के दौरान ऑक्साइड में कई ट्रेडमार्क स्ट्रोक दिखाई दिए। सौरव गांगुली ने अपनी इस धुआंधार पारी में 2 चौके और 2 छक्के भी लगाए।

Advertisement

केवल 1 रन से हार गई गांगुली की टीम

सौरभ गांगुली की प्रेसिडेंट इलेवन की पारी के दौरान अभिषेक डालमिया ने 13 रन जोड़े और मोहम्मद अजहरुद्दीन के द्वारा 2 रन जोड़े गए। बता दें कि इस दौरान गेंदबाजी करते हुए जय शाह ने मात्र 58 रन देते हुए 3 विकेट झटक लिए। सौरव गांगुली की टीम ने केवल 15 ओवर में ही 127 रन बना दिए परंतु मात्र 1 रन से विजय शाह की टीम से हार गए। यह मैच काफी रोमांचित करने वाला रहा जिसमें दोनों ही टीम के खिलाड़ियों ने काफी उत्साह के साथ अपना प्रदर्शन दिखाया।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

Recent Posts

This website uses cookies.