Categories: क्रिकेट

विराट कोहली पर लगा है पूरे 12 लाख का जुर्माना, जानिये क्या है पूरा मामला

क्रिकेट जगत इन दिनों काफी एक्टिव है क्योंकि खेल का सीजन चल रहा है और क्रिकेट प्रेमी इसको लेकर काफी उत्साहित भी नजर आते है. मगर हाल ही में विराट कोहली को लेकर के एक थोड़ी सी बुरी खबर आयी है जो आपको मालूम होनी चाहिए अगर आप विराट के फैन है. कही न कही ये हमें कई सारी बाते है जो बताने का कार्य करता है और काफी कुछ साफ़ भी करता है, जो अपने आप में बहुत कुछ बताता भी है. अभी की बात करे तो हाल ही में विराट कोहली पर एक काफी तगड़ा जुर्माना भी लगा है.

अभी की जानकारी के अनुसार आईपीएल की तरफ से आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के ऊपर 12 लाख रूपये का जुर्माना लगाया गया है और इस बारे में अपनी नोटीफिकेशन में उन्होंने जानकारी भी दी है कि आखिर ऐसा क्या हो गया.

Advertisement

दरअसल आरोप यही है कि विराट की तरफ से सबसे धीमे गति का ओवर डाला गया था और इस कारण से उनके ऊपर ये बारह लाख रूपये का जुर्माना लगाया गया है. यही नही इसके अलावा उनको इस मामले में चेताया गया है कि ऐसा न किया जाए. हालांकि जुर्माना बड़ा भी हो सकता था लेकिन क्योंकि ये इस बार की पहली गलती थी तो इस वजह से कम जुर्माना लगया गया है और विराट के ऊपर जो भी है आगे की बात छोड़ दी गयी है.

Advertisement

विराट कोहली ने खुद इस पर कोई भी प्रतिक्रिया नही दी है. खैर जो भी है अब क्योंकि वो आईपीएल का हिस्सा है और आगे भी रहना है तो फिर पैसा तो भरना ही पड़ेगा. बाकी जब खेल आदि होते है तो फिर इस तरह की चीजे तो होती ही रहती है. रही बात परफॉरमेंस की तो विराट की परफॉरमेंस इस बात काफी हद तक औसत ही कही जा रही है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.