क्रिकेट

49 रन पर बल्लेबाज को कर दिया, नाराज होकर फील्डर के सर पर दे मारा बैट

कभी कभी खेल में कुछ एक गलतियाँ ऐसी हो जाती है जिनके हाथ से निकल जाने के बाद में हमें समझ में आता है कि अरे ये गुस्से में हमसे क्या हो गया? कई बार ऐसा किस्सा देखने में आता है और फिर खेल खेलते हुए यानी स्पोर्ट्स के टाइम तो खिलाड़ी वैसे भी काफी अधिक संवेदनशील होते ही है. अगर अभी की बात करे तो हाल ही में एक ऐसा ही केस ग्वालियर में देखने में आया है जो अपने आप में लोगो के दिलो तक को हिला देने वाले टाइप का मुद्दा सा बन गया है.

दरअसल किस्सा ये है कि ग्वालियर के एक क्रिकेट ग्राउंड में मैच चल रहा था और चलते मैच में एक युवक जिसका नाम संजय संजय पालिया है वो बल्लेबाजी कर रहा था. इसी दौरान वो बल्लेबाजी करते हुए 49 रन पर आउट कर गया और इसमें हाथ उस वक्त फील्डिंग कर रहे व्यक्ति सचिन पराशर का था. जैसे ही उसने उसे अर्धशतक मारने से पहले ही आउट कर दिया वो गुस्से में बहुत ही नाराज हो गया और बैट लेकर के वहां पर पहुँच गया.

Advertisement

संजय ने सचिन के सर पर बैट चला दिया जिससे उसके सर का एक तरह से बंटाधार ही हो गया. वहाँ पर मौजूद बाकी के लोगो ने तुरंत ही इसके बाद में सचिन को उठाया और वो अस्पताल में ले गये, जहाँ पर उसका इलाज किया जा रहा है. अभी के लिए सचिन की जान किसी तरह से बचाकर के रखी गयी है लेकिन भविष्य में क्या कुछ स्थिति देखने को मिल सकती है ये अभी कुछ भी इस पर कहा नही जा सकता है.

Advertisement

फ़िलहाल तो पुलिस ने कार्यवाही करते हुए संजय पालिया नाम के इस लड़के को गिरफ्तार कर लिया है और आगे उसे जल्द ही कोर्ट में पेश करके जांच की जायेगी, हालांकि ये तो बिलकुल ही खुला केस है जहां पर संजय को कई साल जेल की सलाखों के पीछे निकालने पड़ सकते है और वो भी सिर्फ अपने एक पल के गुस्से की वजह से.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.