Categories: क्रिकेट

अगर ऐसा हुआ तो विराट कोहली छोड़ दे कप्तानी, इस क्रिकेटर के बयान ने मचायी हलचल

विराट कोहली का अगर ओवरआल प्रदर्शन क्रिकेट वर्ल्ड में देखे तो काफी बढ़िया और शानदार रहा है जिसके कारण लोग उनकी काफी ज्यादा तारीफ़ करते हुए भी नजर आते है. ऐसा इसलिए भी है क्योंकि जब हम लोग सही मायनों में देखते है तो उन्होंने अच्छा खेला है लेकिन इन दिनों में जो भी मैच हो रहे है उसके कारण कोहली को काफी विरोध झेलना पड़ रहा है क्योंकि उनकी टीम लगातार हार रही है. ऐसे में विरोधी लोग कुछ तो बोलेंगे ही. अब हाल ही में ऐसा ही हुआ है.

लगातार टेस्ट में चौथी हार, मोंटी पनेसर बोले कप्तानी छोड़ देनी चाहिए
अभी आपको पता हो तो भारत की क्रिकेट टीम ने कुछ एक टेस्ट सीरीज खेली है और उसमे लगातार टीम इंडिया के हाथ हार ही लग रही है. अभी जो चेन्नई स्टेडियम में भी जो मैच हुआ था उसमे भी टीम इंडिया को पूरे 227 रनों से हार झेलनी पड़ी थी जो काफी बड़ा आंकड़ा है. अब इसी पर इंग्लैंड की  तरफ से खेलने वाले खिलाड़ी मोंटी पनेसर जो भारतीय मूल के ही है उन्होंने काफी सख्त टिप्पणी की है और विराट की कप्तानी के ऊपर ही सवाल खड़े कर दिए है.

Advertisement

मोंटी ने अपने बयान में कहा है कि अगर टेस्ट का दूसरा मैच भी विराट कोहली हार जाते है तो फिर उनको टेस्ट की कप्तानी छोड़ देनी चाहिए. यही नही अजिंक्य रहाणे को भी अपनी जिम्मेदारी लेनी चाहिए. ये बात सिर्फ मोंटी नही कह रहे है बल्कि सोशल मीडिया पर वो लोग भी कहते हुए नजर आ रहे है जिनको पिछले काफी मैचो से हार हाथ लगने से निराशा मिल रही है. मगर फिर भी क्रिकेट आखिर में उम्मीद का नाम है और उसी पर ही ये खेल जिन्दा है.

Advertisement

अभी विराट की तरफ से कोई टिप्पणी नही, मगर खेल सुधरने की है उम्मीद
विराट कोहली की तरफ से अभी तक इस मामले पर कोई भी टिप्पणी नही की गयी है लेकिन जल्द ही उनकी तरफ से ग्राउंड पर कुछ जवाब आने की उम्मीद है क्योंकि इतने मैच लगातार हारने के बाद में किसी भी टीम के कप्तान पर एक तरह से प्रेशर तो आ ही जाता है. विराट उसी को झेल रहे है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.