Categories: क्रिकेट

आईपीएल में सचिन तेंदुलकर के बेटे का क्या हुआ, सिर्फ इतने लाख में बिके

अब आईपीएल का सीजन एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है और इसको लेकर के बोलियाँ वगेरह तो लगने लग गयी है. हर कोई इसे लेकर के काफी अधिक उत्साहित भी है क्योंकि लोगो के लिए ये अपने आप में काफी अधिक अच्छा समय है जिसे वो लोग जियेंगे, पिछले साल के आईपीएल तो करोना के चलते हुए काफी खराब हो गये. खैर इस बार की बोलियाँ कई बड़े बड़े खिलाडियों को लेकर के लगी जिनमे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी शामिल हुए थे.

अर्जुन की भी लगी बोली, 20 लाख में बिके
अभी हाल ही में जानकारी साझा हुई है जिसके अनुसार अर्जुन कपूर को लेकर के मुंबई इंडियन टीम ने बोली लगाई है और इस टीम ने उनको पूरे 20 लाख रूपये में खरीदा है. ये एक नए क्रिकेटर के हिसाब से तो ठीक ही लगती है लेकिन सचिन के बेटे है उस हिसाब से देखे तो कम ही लगती है क्योंकि अगर सचिन हीरा है तो उनका बेटा कम से कम नगीना तो निकलना ही है, खैर बाकी की बाते तो आगे के परफॉरमेंस के आधार पर ही पता चलेगी.

Advertisement

सोशल मीडिया पर लोग उठा रहे सवाल
हालांकि कई लोगो को ये चीज रास नही आ रही है और वो लगातार इस तरह के सलेक्शन पर सवाल उठा रहे है, उनका कहना है कि अब मुंबई इंडियन टीम में वंशवाद हो रहा है, बाकी खिलाडियों की तुलना में अर्जुन तेंदुलकर को मौक़ा इसलिए दिया गया क्योंकि वो सचिन के बेटे है, हालांकि जहीर जैसे कई खिलाड़ी है वो अर्जुन के बचाव में भी आ रहे है और कह रहे है कि अर्जुन ने जो भी हासिल किया है वो अपनी मेहनत से किया है उसकी परफॉरमेंस वाकई में अच्छी ही है.

Advertisement

खैर अभी तो जल्द ही इस मामले में सच सामने आ ही जायेगा जब अर्जुन क्रीज पर उतरेंगे तो उनका बल्ला कितना चलता है और अगर वो अच्छे से खेल लेते है तो फिर इतना तो तय है कि सभी बुरा कहने वालो के मुंह पर ताला लग जाएगा.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.