क्रिकेट

धोनी के साथ अपने मिलन के 14 साल पूरे होने पर साक्षी धोनी ने किया यह पोस्ट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अब क्रिकेट से तो दूर हो चुके हैं लेकिन अपनी निजी जिंदगी के लिए हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं महेंद्र सिंह धोनी। दरअसल महिंद्रा सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। इस बार भी साक्षी धोनी ने खुद अपने इंस्टाग्राम से अपनी और महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीरें शेयर की है। लेकिन यह तस्वीरें कुछ खास मौके पर शेयर की गई है।

साक्षी ने शेयर की तस्वीरें

बता दें कि हाल ही में बीते 19 दिसंबर के दिन महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी को जयपुर एयरपोर्ट पर देखा गया। जानकारी के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी सहपरिवार जयपुर में किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। दरअसल जयपुर में एनसीपी के नेता प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी थी। पूर्णा पटेल साक्षी धोनी की बहुत अच्छी दोस्त है। उसी शादी में शरीक होने के लिए महेंद्र सिंह धोनी सहपरिवार पहुंचे थे।

साक्षी और महेंद्र सिंह को मिले हुए बीते 14 साल

इसी शादी समारोह से कुछ तस्वीरें साक्षी धोनी ने शेयर की। तस्वीरों में महेंद्र सिंह धोनी सूट-बूट में दिखाई दे रहे हैं और साक्षी धोनी ट्रेडिशनल कपड़ों में दिखाई दे रही है। दोनों की जोड़ी काफी सुंदर लग रही है। पोस्ट शेयर करते हुए साक्षी धोनी ने बताया कि उन्हें एक दूसरे से मिले हुए 14 साल बीत गए। बता दें कि साक्षी धोनी और महिंद्रा धोनी की शादी 4 जुलाई 2010 के दिन हुई थी।

महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी धोनी के साथ काफी आलीशान तरीके से नहीं बल्कि सादगी भरे अंदाज में ही शादी की थी। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी साक्षी को शादी के बहुत पहले से ही जानते हैं। दोनों में काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिलती है और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश रहते हैं। शादी के बाद दोनों की एक बेटी हुई जिसका नाम जीवा रखा गया।

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.