क्रिकेट

CSK और दिल्ली के मैच के दौरान धोनी ने लगाए चौके छक्के, पत्नी साक्षी हुई भावुक

Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच क्वालीफायर मुकाबला खेला गया जो कि बहुत ही इंटरेस्टिंग मैच हुआ और दर्शकों में इस मैच को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला। दिल्ली कैपिटल्स के द्वारा शानदार 173 रन का टारगेट चेन्नई सुपर किंग्स के सामने रखा गया परंतु ऐन समय पर महेंद्र सिंह धोनी ने अपना पुराना अंदाज दिखाते हुए 6 गेंदों में 18 रन बनाकर चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल में पहुंचा ही दिया।

Advertisement

यह मैच काफी इंटरेस्टिंग हुआ। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय किया था जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 173 रन का टारगेट रखा था। बता दें कि दोनों भी टीम के बल्लेबाजों ने काफी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और एक समय पर ऐसा लगा था जैसे दिल्ली कैपिटल्स यह मैच जीत जाएगी और चेन्नई सुपर किंग्स को हार का सामना करना पड़ेगा परंतु महेंद्र सिंह धोनी ने फील्ड में उतर कर के पूरा नजारा ही बदल दिया।

चेन्नई सुपर किंग्स को जीतने के लिए जब 11 बॉल में केवल 23 रनों की आवश्यकता थी ऐसे समय में महेंद्र सिंह धोनी फील्ड में उतरे और उन्होंने लगातार चौके छक्के बरसाना शुरू कर दी है। इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी केवल 6 गेंदों में 18 रन बनाकर नाबाद रहे और आखिरकार चेन्नई सुपर किंग फाइनल में पहुंच गई। जब महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर छक्के चौके लगा रहे थे तब दिल्ली कैपिटल्स के फैंस तो रो ही रहे थे परंतु चेन्नई सुपर किंग्स के फैन भी रो रहे थे।

Advertisement

दरअसल ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि महिंद्रा सिंह धोनी को बहुत दिनों बाद अपने पुराने अंदाज में देखा गया। जैसे ही स्टेडियम में खड़ी महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी को कैमरे पर देखा गया तो उनकी आंखें भी महेंद्र सिंह धोनी को खेलते हुए देख नाम दिखाई दी। हालांकि उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था परंतु बावजूद इसके उनके चेहरे पर की भावुकता साफ नजर आ रही थी। इसके साथ ही वहां पर खड़ी एक बच्ची भी रोने लगी थी।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.