क्रिकेट

कौन है मिताली पारुलकर? जिनकी होने जा रही शार्दुल ठाकुर से शादी

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने बीते 29 नवंबर के दिन अपनी प्रेमिका मिताली पारुलकर के साथ सगाई कर ली है। उनकी सगाई कि सोशल मीडिया पर काफी चर्चा दिखाई दी। शार्दुल ठाकुर की सगाई में भारतीय क्रिकेट टीम के T20 फॉर्मेट के कप्तान रोहित शर्मा आदि उपस्थित रहे। शार्दुल ठाकुर की सगाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए और लोगों ने शार्दुल ठाकुर को जमकर बधाइयां दी।

Advertisement

कौन है मिताली पारुलकर

बता दें कि शार्दुल ठाकुर आने वाले समय में बहुत जल्द ही अपनी प्रेमिका मिताली पारुलकर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दे कि मिताली पारुलकर मुंबई के ठाणे में ऑल दी बेस्ट नाम से एक स्टार्टअप कंपनी का संचालन करती है। मिताली और शार्दुल बीते कई दिनों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और एक दूसरे से काफी प्यार करते थे उनके नाम अपनी सगाई में सादुल और मिताली डांस करते हुए भी दिखाई दिए और दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे थे।

Advertisement

कब करेंगे शादी शार्दुल और मिताली

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी को अभी थोड़ा समय बाकी है। जानकारी के अनुसार शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर आने वाले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप के बाद ही शादी करने का विचार कर रहे हैं। वर्तमान में भारत न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट सीरीज खेल रहा है परंतु इसमें शार्दुल ठाकुर शामिल नहीं है। वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई T20 सीरीज में भी शार्दुल ठाकुर टीम का हिस्सा नहीं थे। परंतु गए T20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में शामिल थे।

Advertisement

जल्द ही दक्षिण अफ्रीका रवाना होंगे शार्दुल

Advertisement

बता दे कि आने वाले 17 दिसंबर से भारत दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रहेगा। इस दौरे पर भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट सीरीज 3 वनडे और 4 T20 मैचेज होंगे। जानकारी के अनुसार शार्दुल ठाकुर इस दौरे पर टीम का हिस्सा रहेंगे। इसलिए आने वाले समय में वे दक्षिण अफ्रीका के इस दौरे के लिए अपने आप को पूर्ण रूप से तैयार करने में जुट गए हैं। आने वाले 6 दिसंबर के दिन दक्षिण अफ्रीका ‘ए’ के साथ भारत का एक अनौपचारिक टेस्ट मैच होने वाला है जिसमें शार्दुल ठाकुर भी टीम का हिस्सा होंगे।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.