क्रिकेट

जीत के बाद धूमधाम से जन्मदिन मनाते दिखे विराट कोहली, पुरे चेहरे पर लगा दिखा केक

Advertisement

T20 वर्ल्ड कप में बीते शुक्रवार को भारत और स्कॉटलैंड के बीच मैच खेला गया। यह मैच भारत के लिए काफी महत्वपूर्ण था। इस मैच मैं भारत को न केवल जीत दर्ज करवानी थी बल्कि अच्छे रन रेट से जीत दर्ज करवानी थी। बाद में हुआ भी यही। भारत में स्कॉटलैंड पर 8 विकेट से जीत दर्ज करवाई और सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी एक और रुकावट पार कर ली। भारत की जीत के साथ थी भारतीय क्रिकेट के फैंस और टीम के खिलाड़ियों में एक अलग जोश और उत्साह जागृत हुआ।

Advertisement

मैच खत्म होने के बाद ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ी भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का जन्मदिन मनाते दिखे। विराट कोहली के जन्मदिन के अवसर पर भारत को मिली शानदार जीत ने और भी जोश खिलाड़ियों में भर दिया था। इसी दौरान विराट कोहली के जन्मदिन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें टीम के सभी खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में केक काटकर विराट कोहली का जन्मदिन मनाते जिखे। जिस समय विराट कोहली का पूरा चेहरा केक से भरा हुआ दिखाई दे रहा है। उनके पूरे चेहरे पर और बालों पर केक लगाया हुआ है।

बता दें कि T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत भारत के लिए बहुत ही खराब साबित हुई थी। शुरुआत में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली लगातार दो हार ने भारतीय खिलाड़ियों के हौसले चूर चूर कर दिए थे। जिसके बाद भारत की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद है काफी कम नजर आ रही थी। ऐसे में अफगानिस्तान और स्कॉटलैंड के खिलाफ मिली यह जीत गई मायनों में भारतीय टीम के खिलाड़ियों में एक उत्साह और जोश भरने वाली साबित हुई।

Advertisement

स्कॉटलैंड में भारत के खिलाफ केवल 85 रन का स्कोर बनाया। जीसे भारतीय टीम ने केवल 6.3 ओवर में ही प्राप्त कर लिया। भारत ने स्कॉटलैंड पर 8 विकेट से जीत दर्ज करवाई। भारत के द्वारा खेली गई इस शानदार पारी में केएल राहुल ने 19 गेंदों में 50 रनों की शानदार पारी खेली और रोहित शर्मा ने 30 रन जोड़े और इसके साथ ही भारत स्कॉटलैंड पर जीत हुई। जीत के बाद विनम्रता दिखाते हुए विराट कोहली और रोहित शर्मा स्कॉटलैंड की टीम के ड्रेसिंग रूम में भी गए और उनसे सांत्वना देने के लिए बातचीत भी की। रोहित शर्मा और विराट कोहली की यह तस्वीरें स्वयं स्कॉटलैंड क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.