क्रिकेट

रोहित शर्मा से विवाद को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान, कही यह बात

बीते कई दिनों से भारतीय क्रिकेट टीम में बड़े बदलाव किए जा रहे हैं और उथल-पुथल का वातावरण बना हुआ है। T20 वर्ल्ड कप में भारत का और सफल प्रयास देखने के बाद भारत ने टी-20 फॉर्मेट की कप्तानी से विराट कोहली को इस्तीफा देते हुए देखा और उनकी जगह T20 फॉर्मेट के कप्तान के रूप में रोहित शर्मा को आते हुए भी देखा।

इसके बाद अब साउथ अफ्रीका दौरे से पहले विराट कोहली से वनडे फॉर्मेट की भी कप्तानी छीन ली गई और उनकी जगह पर रोहित शर्मा को मंडे फॉर्मेट की कप्तानी दे दी गई। इतना ही नहीं अब साउथ अफ्रीका दौरे से पहले जब रोहित शर्मा चोटिल है और उन्हें लगभग 3 हफ्ते के लिए आराम की जरूरत है तो ऐसे में टीम को भी विराट कोहली की जरूरत थी लेकिन विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका दौरे पर वनडे मैच खेलने से इनकार कर दिया।

इन सारी गतिविधियों के ऊपर से लोग यह कयास लगा रहे थे कि जरूर विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कुछ अनबन चल रही है जिसके कारण ऐसा सब कुछ हो रहा है। बताया जा रहा है कि वनडे फॉर्मेट की कप्तानी छीन लेने के कारण विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच तनातनी बनी हुई है और यही कारण है कि साउथ अफ्रीका दौरे पर विराट कोहली ने वनडे मैच खेलने से इंकार कर दिया। हालांकि इस फैसले के लिए विराट कोहली ने आगामी 11 जनवरी के दिन अपनी बेटी विरुष्का के जन्मदिन को कारण बताया। लेकिन सोचने वाले लोग तो कुछ भी सोच सकते हैं।

बता दें कि इन सारी अफवाहों के बीच अब खुद विराट कोहली ने सामने आकर बयान दिया है। विराट कोहली ने कहा कि बीते कई दिनों से जो अफवाह है उड़ रही है कि रोहित शर्मा और उनके बीच कुछ ठीक नहीं है यह सारी झूठ बातें हैं। मेरे और रोहित शर्मा के बीच किसी भी प्रकार का कोई भी विवाद नहीं है। मैं पिछले कई सालों से यह बोलता आया हूँ। विराट कोहली के द्वारा दिए गए इस बयान पर अब उन लोगों को जवाब मिल गया जो रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच विवाद होने की अफवाहें उड़ा रहे थे।

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

Recent Posts

This website uses cookies.