मनोरंजन

होटल में प्लेट धोने का काम करते थे सुनील शेट्टी के पिता, आज सुनी शेट्टी कमाते सालाना 100 करोड़

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी 90 के दशक के सबसे सुपरहिट हीरो में से एक थे। सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की और उनकी कई सारी फिल्में सुपरहिट भी साबित हुई। वर्तमान में सुनील शेट्टी फिल्मी दुनिया से थोड़े दूर दिखाई दे रहे हैं परंतु उनके चाहने वालों की कमी आज भी नहीं है। सुनील शेट्टी बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष देखा और विशेष रूप से उन्होंने संघर्ष करने की प्रेरणा अपने पिता वीरप्पा शेट्टी से प्राप्त की।

होटल में काम करते थे सुनील शेट्टी के पिता

बता दे कि सुनील शेट्टी के पिता गिरफ्तार शेट्टी किसी होटल में प्लेट धोने का काम किया करते थे। इस बात का जिक्र खुद सुनील शेट्टी ने किया था। सुनील शेट्टी ने उनके पिता वीरप्पा शेट्टी के बारे में काफी कुछ बातें सार्वजनिक मंच पर कहीं। साल 2013 में डेकोरेशन शोरूम का उद्घाटन करते हुए सुनील शेट्टी ने बताया कि यह वही जगह है जहां पर उनके पिता काम किया करते थे। उस जगह को खरीदकर सुनील शेट्टी को बहुत ही गर्व महसूस हो रहा था। सुनील शेट्टी ने अपने पिता के संघर्ष की काफी सारी बातें शेयर की थी।

9 साल की उम्र से काम करने लगे थे सुनील शेट्टी के पिता

सुनील शेट्टी ने बताया था कि उनके पिता जब 9 वर्ष के थे तब से ही उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था। सुनील शेट्टी का मानना है कि वह एक पक्के बिजनेसमैन है और बिजनेस करना उनके खून में समाहित है। सुनील शेट्टी ने बताया कि वह होटल बैकग्राउंड से ही आते हैं क्योंकि होटलों से और रेस्टोरेंट्स से उनका पुराना रिश्ता है। इसलिए सुनील शेट्टी साउथ इंडिया समेत देश के कई हिस्सों में अपने खुद के रेस्टोरेंट्स चलाते हैं। हालांकि फिल्मी दुनिया से भी सुनील शेट्टी में अच्छी खासी कमाई की है।

आज के समय में सुनील शेट्टी करोड़ों की संपत्ति के मालिक है। उनका एक बंगला मुंबई में है तो दूसरा बंगला खंडाला में ही है। सुनील शेट्टी के यह दोनों भी बंगले काफी आलीशान सुविधाओं से लैस है। एक जानकारी के अनुसार सुनील शेट्टी साल में 100 करोड़ रुपए कमाते हैं। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी मैं भी फिल्मी दुनिया में कदम रख लिया है। अथिया शेट्टी दिखने में काफी खूबसूरत है और अपनी पहली फिल्म से ही उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया था।

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.