Categories: मनोरंजन

अन्दर ही अन्दर बड़ी मुसीबत से जूझ रहे अक्षय कुमार और कंगना रनाउत, परेशान भी है

आज की तारीख में कुल दो सितारे है जो काफी दिक्कत से जूझ रहे है जिनमे एक नाम अक्षय कुमार का है और एक नाम कंगना रनाउत का है. हालांकि इनके पास में जीवन में कई सारी चीजे है लेकिन दिनों में बहुत कुछ है जो दांव पर लगा हुआ है और वो है इनके करियर की बहुत ही बड़ी और शानदार फिल्मे जो अब चाहकर के भी रिलीज नही हो पा रही है, ये कही न कही इनको भी प्रत्यक्ष या फिर अप्रत्यक्ष रूप से घाटा दे ही रही है.

सबसे पहले बात करे कंगना की तो कंगना ने अपने लाइफ की सबसे महँगी फिल्म थलाइवी अभी हाल ही में की है जो इसी अप्रेल महीने में रिलीज होने जा रही है लेकिन समस्या ये है कि कई प्रदेशो में केसेज बढ़ने से लॉकडाउन जैसी स्थिति हो गयी है, हालात कोई ख़ास ज्यादा अच्छे है नही और ये तो हम भी बहुत ही अच्छे से देख रहे है. ऐसे में अगर फिल्म रिलीज भी होती है तो बम्पर ओपनिंग नही होगी या फिर फिल्म की तारीख को न चाहते हुए भी आगे बढ़ाना पड़ सकता है.

Advertisement

दूसरी तरफ बात करे अक्षय कुमार की तो उनकी फिल्म सूर्यवंशं की डेट आगे से आगे खिसकती चली जा  रही है, फिर वो जिस राम सेतु फिल्म पर काम कर रहे थे वो भी शूटिंग बीच में अटक गयी है. कुल मिलाकर के दिक्कते उनके सामने पिछले कुछ वक्त से बढ़ी ही है. एक बार के लिए लगता है कि फिल्म तो चलो बादमे ही हो जाएगा लेकिन कही न कही इसका कुछ आर्थिक बोझ भी पड़ता है और मानसिक स्ट्रेस तो आ ही जाता है चाहे स्टार्स चाहे या फिर न चाहे.

Advertisement

ऐसे में ये हिलते डुलते करियर को किस तरह से संभालेंगे और क्या कुछ करके सब कुछ अच्छे तरीके से सेटल किया जाएगा? ये सब तो देखने और समझने वाली ही बात होगी क्योंकि अभी के लिए स्थितियां सामान्य होते हुए नजर आ नही रही है और सिर्फ कंगना अक्षय तो मुख्य चेहरे बने है. इनसे जुड़े ओग और बॉलीवुड के और भी कई स्टार्स के साथ में ऐसी ही समस्याएँ आ रही है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.