मनोरंजन

सिर्फ हिन्दुस्तान में नही दुनिया के इन 5 देशो में भी है अक्षय कुमार के पास आलीशान बंगले

Advertisement

आज अक्षय कुमार बहुत ही भारी इनकम हासिल करने वाले लोगो में शामिल हो चुके है जिनके पास में करोडो अरबो रूपये की सम्पति है जिसका कोई पार ही नही है. इसी के चलते हुए अक्षय के पास में जो संपतियां है वो भी एक तरह से बेहिसाब तरीके से मौजूद है. उनके पास में जो भी प्रॉपर्टीज आदि है और जो बहुत ही ज्यादा शानदार है उनके बारे में हम आपको बतायेंगे जो हमने विभिन्न सोर्सेज से प्राप्त की है, चलिए फिर आपको अक्षय की इन लग्जरी प्रॉपर्टीज से रूबरू करवा देते है. अभी अक्षय ने इस पर आधिकारिक रूप से कुछ कहा नही है इसलिए हम सिर्फ सर्कुलेशन के आधार पर जानकारी प्रदान कर रहे है.

कनाडा 

Advertisement

अक्षय कुमार के पास में कनाडा के टोरंटो शहर में एक बहुत ही सुन्दर सा बंगला खरीदा हुआ है, कहा जाता है कि उनके पास में यहाँ पर बहुत ही सुन्दर फ्लैट्स भी है और बंगले को उन्होंने एक तरह से हॉलिडे होम की तरह बनाया हुआ है जहाँ पर वो परिवार के साथ में अक्सर छुट्टियाँ मनाने के लिए जाते रहते है.

Advertisement

दुबई 

Advertisement

दुबई तो बॉलीवुड का दिल कहा जाता है जहाँ पर बड़े बड़े सितारों ने अपनी प्रॉपर्टीज ले रखी है, अब ऐसे में भला अक्षय कुमार कैसे पीछे रह जाते? अक्षय कुमार ने भी यहाँ पर एक बहुत ही शानदार घर ले रखा है जिसकी कीमत कम से कम 40 करोड़ रूपये आंकी जा रही है.

मोरीशस 

Advertisement

मोरीशस एक छोटा सा टापू देश है जो दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है और वहाँ की छटा एक तरह से देखते बनती है. आज इस देश में भी अक्षय ने बीच के आनंद लेने के लिए एक प्यारा सा घर ले रखा है जहाँ पर वो अपनी लाइफ को जिस तरह से चाहे वैसे एन्जॉय कर सकते है.

Advertisement

साउथ अफ्रीका 

Advertisement

अक्षय कुमार के पास में एक बहुत ही शानदार बँगला साउथ अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में भी है और ये दिखाई देने में बहुत ही ज्यादा लाजवाब कहा जाता है. हालांकि इसके बारे में ज्यादा जानकारी मिल नही पाती है.

लन्दन 

Advertisement

फिर आखिर में आता है बेहद ही खूबसूरत और लाजवाब शहर लंदन जो कि ब्रिटेन की राजधानी है. वहां पर भी अक्षय का एक सुन्दर सा और प्यारा सा घर बताया जाता है. अक्षय पत्नी और बच्चो के साथ में वहाँ पर वक्त बिताने के लिए जाते रहते है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.