मनोरंजन

आमिर खान का हो गया तलाक, बीवी से अलग होने के बाद दिया ऐसा बयान

आमिर खान बॉलीवुड के काफी बड़े और जाने माने अभिनेता कही जाते है जिन्होंने अपने करियर में एक परफेक्शन वाला मुकाम हासिल किया है और ये अपने आप में काफी बड़ी बात भी है. खैर जो भी है आमिर खान और उनकी पत्नी दोनों ही के लिए ही लोगो के दिल में प्रेम तो था लेकिन अब लगता है इनका प्रेम ही आपस में टूट गया है क्योंकि हाल ही में आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव दोनों ने ही तलाक ले लिया है और ये अपने आप में बहुत ही बड़ी खबर है जिसके कारण से कई सारे लोगो का तो दिल सा ही टूट गया है.

इस तलाक के ऐलान के साथ ही में दोनों ने ही एक संयुक्त रूप से बयान भी जारी किया है जिसको देखने के बाद में कई सारे लोग है जो अपने अपने हिसाब से बाते कह रहे है और बना भी रहे है लेकिन एक बार इन दोनों का बयान सुनना भी तो बनता है.

Advertisement

दोनों ने कहा है कि हम आपसी समझ से अलग हो रहे है. हमारे जो भी पिछले 15 साल बीते है वो बहुत ही खूबसूरत और प्रेम से भरे हुए है. हम अब अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू कर रहे है जिसकी प्लानिंग हमने समय पहले ही कर ली थी. आमिर और किरण ने ये भी कहा कि तलाक कोई अंत नही है बल्कि नए जीवन की एक शुरुआत की तरह है.

Advertisement

आमिर खान के इस बयान के बाद में लोग मान रहे है कि हो सकता है उनकी जिन्दगी में कोई और आ गयी हो लेकिन कौन आ गयी है और क्या कुछ मामला हो गया है इस बारे में तो अब आने वाले वक्त में ही पता लग सकता है. वैसे इतना तो तय हो ही चुका है कि आमिर खान का तलाक हो चुका है और अभी वो अकेले है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.