Categories: मनोरंजन

माँ बनने के बाद पहली बार सामने आयी अनुष्का शर्मा, लोगो से की है बड़ी अपील

अभी फ़िलहाल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों की ही जिन्दगी काफी ज्यादा खूबसूरती के साथ में बीत रही है और सही मायनों में देखे तो उनकी खुशियाँ दुगुनी हो गयी है क्योंकि अब बेटी को जन्म देने के बाद में अनुष्का भी काफी हल्का और बेहतर महसूस कर रही होगी, फिर विराट कोहली के लिए भी ये काफी खुशियों से भरा पल है ही. इसी बीच अब अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक पोस्ट किया है वो भारत की क्रिकेट टीम से जुड़ा हुआ है और लोग इस पर अपने अपने तरीके से भावनाएं व्यक्त कर रहे है.

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया पर जीत हासिल की, अनुष्का ने स्टोरी शेयर कर जतायी ख़ुशी
आपको मालूम ही होगा कि अभी हाल ही में ही टीम इंडिया ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम पर अच्छी खासी जीत हासिल कर ली थी और इस पर इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान की पत्नी कुछ न कहे ऐसा तो हो नही सकता, सो अनुष्का ने भी अपने इन्स्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा ‘क्या जीत है भारतीय टीम, इस प्रेरणा से भरी हुई जीत को आने में कई सालो लग गये है.’ अनुष्का की इस स्टोरी को क्रिकेट प्रशंसको के द्वारा खूब सराहा गया है.

Advertisement

मीडिया और लोगो से बेटी को खबर न बनाने की भी कर चुकी है अपील
अनुष्का शर्मा अब एक बेटी की माँ बन चुकी है और वो अपनी बेटी को लेकर के कितनी ज्यादा संजीदा है ये इसी बात से मालूम चल जाता है कि अनुष्का ने इस सोशल मीडिया के दौर में अपनी बेटी की एक फोटो तक कही इन्टरनेट पर पोस्ट नही की है, शायद वो अपनी बच्ची को प्राइवेट जीवन जीने देना चाहते है न कि तैमूर की तरह एक स्टार किड बनाना चाह रहे है.

Advertisement

इसी को लेकर के अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों ने ही मीडिया के लोगो से अपील की है कि वो दोनों मीडिया वालो को काफी कंटेंट देते है लेकिन उनकी बेटी को इस तरह का कंटेंट न बनाया जाए. एक मैगजीन को इंटरव्यू देने के दौरान उन्होंने इस बारे में मीडिया को बताया, शायद उसी का प्रभाव भी है कि अभी तक मीडिया के लोग विराट और अनुष्का की बेबी की तस्वीर लेकर के नही आ पाए है वरना आज के समय में किसी भी सेलेब किड की तस्वीर तुरंत वायरल हो जाना बहुत ही ज्यादा आम हो गया है.

बेटी को लेकर काफी संवेदनशील है माता पिता
अपनी बेटी जिसका नाम संभावित तौर पर अन्वि रखा गया है उसको लेकर के विराट कोहली और अनुष्का शर्मा काफी ज्यादा संवेदनशील है. अपने करियर को भी बीच में होल्ड पर रखकर के विराट कोहली ने काम से छुट्टी ली है और वो अपनी पत्नी और बच्ची के साथ में समय बिता रहे है जो भी बताता है कि ये परिवार अपने आप में एक बड़ी ही मजबूत नींव के साथ में खड़ा हो रहा है और अगर ऐसे पैरेंट हर बच्चे को मिले तो फिर तो कहने ही क्या? खैर जो भी है, तस्वीर का इन्तजार तो फैन्स को है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.