Categories: मनोरंजन

सबको हंसाने वाली भारती मंच पर जोर जोर से रोने लगी, जानिये क्या था पूरा मामला

भारती सिंह को तो हम सब लोग जानते ही है जो एक बहुत ही जानी मानी और फेमस कॉमेडियन है. अपने जीवन में काफी कुछ प्राप्त करने के साथ ही साथ में भारती ने अब शादी भी कर ली है और करियर भी उनका सेट भी है, मगर हाल ही में जो हुआ है वो थोडा सा ख़ास भी है और बहुत से लोगो के लिए हल्का फुल्का अपडेट भी हो ही सकता है. दरअसल सबको हंसाने और गुदगुदाने वाली भारती खुद इस बार रोते हुए देखी गयी है और ये बात किसी को हजम हो नही रही है.

गाना सुनकर इमोशनल हो गयी भारती, पति से स्टेज पर ही लिपट गयी
भारती सिंह को इंडियन आईडल पर पति के साथ में बुलाय्या गया था. ये ख़ास तौर पर लव से जुड़ा हुआ एपिसोड था तो सुंदर कपल्स बुलाये जा रहे थे जिनमे से एक हर्ष और भारती भी थे. जब एक खिलाड़ी ने गाना गाया जो था जब कोई बात बिगड़ जाए तुम देना साथ मेरा.. तो फिर उस समय भारती सिंह बहुत ही ज्यादा इमोशनल हो गयी. न सिर्फ भारती इमोशनल हो गयी बल्कि वो अपने पति हर्ष से जाकर के लिपट गयी.

Advertisement

भारती ने अपने पति की तारीफ़ करते हुए कहा कि मैं बहुत ही ज्यादा खुशकिस्मत हूँ कि मुझे हर्ष जैसे पति मिले क्योंकि जब से हम लोग मिले है तब से ही हम लोग एक दुसरे का सहारा बने हुए है. भारती ने अपने पति की काफी तारीफ़ की और जब वो उसके गले लगी तो वो सच में रोने ही लग गयी थी. इस पर पूरे शो और स्टेज का माहौल एक तरह से भावुकता से भरा हो गया. इसके बाद में वहां नेहा कक्कड़ आयी थी तो उन्होंने भी पति रोहन प्रीत के लिए ऐसा ही कुछ इजहार किया.

Advertisement

शादी के बाद से बड़ी खुश है भारती भारती सिंह ने काफी लम्बे वक्त तक अपने अफेयर का किसी को पता ही नही चलने दिया था लेकिन फिर अचानक से अपनी शादी की खबर बाहर लाकर के हर किसी को हैरान कर दिया. आज की तारीख में दोनों काफी खुश है और साथ में बाहर घूमने जाते है तो फिर इनकी तस्वीरे वगेरह भी सामने आती ही रहती है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.