मनोरंजन

बॉलीवुड के एक और सुपरस्टार ने करोना की जंग हारी, निधन के बाद शोक का माहौल

मई महिने की शुरुआत मे ही बॉलीवुड के बॉलीवुड और टीवी के जाने-माने एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल ने कोरोना से अपनी ज़िन्दगी की जंग हारकर दम तोड़ दिया. जैसे ही यह खबर में बॉलीवुड में मिली तो खलबली सी मच गई. सूत्रों के अनुसार बिक्रमजीत को जब लगा की वह खुद को कमजोर महसूस कर रहे है तो उन्होंने अपना कोविड टेस्ट करवाया. इस टेस्ट में वह पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उन्होंने अपन ट्रीटमेंट शुरू करवा दिया था. लेकिन कोरोना ने उन्हें अपने जाल में कुछ इस तरह जकड लिया था कि आखिर में 1 मई, 2021 में उन्होंने इससे हारकर दम तोड़ दिया.

इस दुखद खबर को सुन कर फिल्म डायरेक्टर और प्रोडूसर श्री अशोक पंडित ने इस ट्विटर पर ट्विट करके इस दुखदायक खबर की पुष्टि की और बिक्रमजीत को श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने अपनी ट्विट में लिखा कि ‘ऐक्टर मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के कोविड के कारण निधन होने की खबर से दुखी हूं। वह एक रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर थे। कंवरपाल ने कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में सपोर्टिंग रोल किए थे। उनके परिवार और नजदीकी लोगों को मेरी संवेदनाएं।

Advertisement

इसके अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री और टीवी जगत के कई छोटे और बड़े अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर उन्हें भाव भरी श्रद्धांजलि दी और दुःख जताया.

Advertisement

आपको बता दे कि बिक्रमजीत कंवरपाल का नाम बड़े ही गर्व से लिया जाता है क्योंकि यह हमारी भारतीय सेना में भी रह चुके है. अपने रिटायर्मेंट के बाद भी जब इनका मन नहीं भरा तो ये बॉलीवुड में आ गए और इन्होने पेज 3′, ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द इयर’, ‘आरक्षण’, ‘मर्डर 2’, ‘2 स्टेट्स’ और ‘द गाजी अटैक’ जैसी कई फिल्मों में काम किया. इस तरह से उन्होंने बॉलीवुड में ढेर सारा नाम कमाया और तरक्की की. उन्होंने दिया और बाती हम, ये है चाहतें, दिल ही तो है और 24 जैसी कई सीरीज में काम किया था। पिछली बार बिक्रमजीत सुपरहिट वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में दिखाई दिए थे।

जिसमे काफी लोगों के द्वारा उन्हें अपनी एक्टिंग के लिए पसंद किया गया था.अपनी एक्टिंग से हम सभी का मनोरंजन करने वाले ऐसे अच्छे अभिनेता और पूर्व सैनिक को इस देश ने इस महामारी के कारण खो दिया. इसका दुःख तो हम सभी को रहेगा.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.