Categories: मनोरंजन

बॉलीवुड स्टार्स के भाई-बहन, जो फ़िल्मी दुनिया से है दूर फिर भी कमाते है करोड़ों रुपए

बॉलीवुड में काम करने वाले जो कोई भी एक्टर और ऐक्ट्रेस आदि होते है वो अपने अपने तरीके से अपने अपने हिसाब से ही काम करते है और खूब काम करते है. लोगो को लगता है कि असली पैसा तो इनके पास में ही है, लेकिन ये पूरा सच नही है. इन्ही स्टार्स के घर के इनके कुछ एक भाई बहन है जो इनसे भी कई बार ज्यादा कमाते हुए नजर आ रहे है और ये बात अपने आप में सच है. चलिए फिर आज हम आपको बताते है इन बॉलीवुड सितारों के भाई बहनों के बारे में जो पैसे के मामले में इनसे कई कोसो आगे निकल चुके है और बेहिसाब पैसा अपने बिजनेस के माध्यम से बना रहे है.

रिद्धिमा कपूर 

Advertisement

रिद्धिमा कपूर स्वर्गीय ऋषि कपूर साहब की बेटी है और उनके भाई सुपरस्टार रणबीर कपूर है. रिद्धिमा कपूर दिल्ली में रहती है और उनका फैशन और ज्वेलरी डिजायनिंग का बिजनेस है जिससे वो करोडो रूपये बना रही है, रिद्धिमा कपूर कैमरे और फ़िल्मी दुनिया से दूर रहना ही ज्यादा प्रिफर करती है लेकिन क्योंकि वो रणबीर कपूर जैसे सुपरस्टार की बहन है तो अक्सर खबरों में भी आ ही जाती है और आम सी बात है.

Advertisement

सिद्धार्थ चोपड़ा 

Advertisement

अब आगे आते है इस लिस्ट में सिद्धार्थ चोपड़ा जिनको भी आप काफी अच्छे से जानते होंगे जो सुपरस्टार ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के भाई है. उन्होंने स्विट्ज़रलैंड से होटल मेनेजमेंट का कोर्स किया है और इसके बाद में उन्होंने पुणे में अपना एक बहुत ही शानदार रेस्टोरेंट खोला हुआ है जिसका नाम द मगशॉट लोंज रखा हुआ है और इससे भी वो लाखो करोडो रूपये का रेवेन्यू बनाते है.

एकता कपूर 

Advertisement

लिस्ट में सबसे बड़ा और जाना माना हुआ नाम है एकता कपूर जो किसी भी परिचय की मोहताज नही है. वो अभिनेता जितेन्द्र की बेटी और अभिनेता तुषार कपूर की बहन है जिन्होंने एक तरह से टीवी इंडस्ट्री को तो अपनी जेब में रखा हुआ है. उनके सीरियल अपने आप में सबसे टॉप पर ही रहते है और टीआरपी हासिल करते है. पिछले दो दशक से उन्होंने दर्जनों टीवी शोज प्रोड्यूस किये है और उनकी महीने की इनकम ही करोडो रूपये की है. एकता कपूर अब ओटीटी प्लेटफॉर्म की दुनिया में भी एंट्री ले चुकी है और ऑल्ट बालाजी नाम का प्लेटफॉर्म लांच करके वो नए मुकाम पर है.

Advertisement

रिया कपूर 

Advertisement

अनिल कपूर की बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है लेकिन उन्होंने कभी भी फिल्म में ऐक्ट्रेस बनने की नही सोची बल्कि वो प्रोडक्शन में गयी और उन्होंने आपको मालूम हो तो अपनी बहन सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग को भी प्रोडूस किया था जो फिल्म काफी अच्छी चली  थी. रिया कपूर कैमरे के आगे आना आम तौर पर अवॉयड ही करती है.

कर्नेश शर्मा 

Advertisement

करनेश शर्मा और कोई नही बल्कि जानी मानी फिल्म ऐक्ट्रेस और विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के भाई है. कारनेश शर्मा क्लीन स्लेट फिल्म्स में अपना एक बड़ा हिस्सा रखते है और यहाँ से वो अपनी अच्छी खासी कमाई भी करते है. आपने उनको आम तौर पर फिल्मो में या फिर कही और बहुत ही कम केसेज में ही देखा होगा.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.