मनोरंजन

दीपिका पादुकोण के परिवार में भी फैला कोरोना, एक को तो हॉस्पिटल भर्ती करवाना पड़ा

कोरोना ने अपने कहर से भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को हिला दिया है. इस भयंकर माहवारी से लड़ने के लिए हमारी सरकार हर संभव प्रयास कर रही है और रोकथाम के लिए निर्देश दे रही है. कोरोना ने अपने पहले चरण में पूरी दुनिया में लाखों लोगो की जान ले ली थी. जिसके बाद हमारे हेल्थ सेक्टर के विशेषज्ञों ने मिलकर आख़िरकार 1 साल बाद वैक्सीन बना डाली. पूरे देश में 18 साल से अधिक उम्र में के लोगों का वैक्सीनेशन किया जा रहा है. ताकि लोगों को इस खतरे से बचाया जा सके. सभी राज्यों की सरकारे अपनी-अपनी गाइडलाइन के अनुसार बचाव कार्य कर रही है और लोगों को सहयोग प्रदान कर रही है.
जहा एक समय तक कोरोना पूरे देश में लगभग शांत सा हो गया था, लेकिन इसके दूसरे चरण ने वह शांति भी भंग कर दी है. इस बार कोरोना की यह लहर समुद्र की लहर की तरह है. जिसने एक ऐसी रफ़्तार पकड़ ली है कि यह थमने का नाम ही नहीं ले रही है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हुई कोरोना से पॉजिटिव
कोरोना ने अपने प्रथम चरण में भी कई बॉलीवुड सितारों को अपनी चपेट में ले लिया था. लेकिन इस बार इसकी रफ़्तार कुछ और ही है. इस बार इसने बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को अपनी चपेट में ले लिया है. वह भी इसके कहर से बच नहीं पाई है. दीपिका की तबियत ख़राब हो जाने की वजह से उन्होंने बैंगुलुरु के एक अस्पताल में अपना कोरोना टेस्ट करवाया, जहा उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद वह तुंरत उस अस्पताल में भर्ती हो गई है. फ़िलहाल उनका इलाज चल रहा है. दरअसल वह बीमार इसीलिए हुई क्योंकि उनसे पहले उनके पिता प्रकाश पादुकोण कोरोना की चपेट में आकर पॉजिटिव पाए गये थे. आपको बता दे कि 65 वर्ष के प्रकाश पादुकोण बेडमिन्टन के खिलाडी भी रह चुके है.

Advertisement

कुछ समय पहले प्रकाश पादुकोण की तबियत ख़राब हो गई थी और उन्हें तेज बुखार आ रहा था, तब उन्हें इसी अस्पताल में भर्ती किया गया था, फ़िलहाल वे इसी अस्पताल में अपना इलाज ले रहे है. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रकाश पादुकोण की तबियत अब पहले से काफी हद तक ठीक नज़र आ रही है. वे ठीक हो रहे है और डॉक्टर्स उन्हें 3-4 दिन में घर जाने की अनुमति दे सकते है.

Advertisement

दीपिका अपने पिता की ख़राब तबियत की वजह से अस्पताल में उनसे मिलने आया करती थी, इस वजह से वह खुद कोरोना के कहर से बच नहीं पाई. रिपोर्ट के अनुसार कहा जा रहा है कि प्रकाश पादुकोण और दीपिका पादुकोण के साथ उनकी पत्नी और छोटी बेटी अनिषा पादुकोण की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. ऐसे में पूरा परिवार कोरोना से खतरे में है.

इससे पहले भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके है. जिसमे हिना खान, अनिरुद्ध दवे, आलिया भट्ट, भूमि पेड़नेकर, सोनू सूद, अक्षय कुमार, विक्की कौशल जैसे नाम शामिल है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.