मनोरंजन

दिलीप जोशी ‘जेठालाल’ की बेटी नियती की हो गई शादी, तारक मेहता की पूरी टीम शादी में शामिल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी की बेटी की शादी बीते 13 दिसंबर को मुंबई में संपन्न हुई। दिलीप जोशी की बेटी नियती जोशी की शादी में बॉलीवुड और टीवी जगत के कई बड़े सितारे मौजूद रहे। इनमें विशेष रूप से तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम दिलीप जोशी की बेटी नियती जोशी की शादी में उपस्थित रही।

शादी संपन्न होने के बाद तुरंत इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। वायरल होती इन तस्वीरों में शादी में आए हुए सभी मेहमानों को देखा जा सकता है। इसी बीच तस्वीरों में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम भी दिखाई दी। दरअसल एक तस्वीर तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के निर्देशक मालव राजदा ने केयर की। तस्वीर में तारक मेहता की उल्टा चश्मा की पूरी टीम नियती जोशी की शादी में धूम मचाती दिखाई दे रही है।

मालव राजदा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि बीती रात दिलीप जोशी के बेटी के शादी में शामिल हुए। जहाँ उन्होंने नए जोड़ों को बधाई दी और उनकी अच्छी ज़िन्दगी की कामना की। मालव के साथ साथ तारक मेहता की टीम के कई लोग शामी थे। 

बता दे कि दिलीप जोशी की बेटी नियती जोशी की शादी की चर्चा बीते कई दिनों से चल रही थी। दिलीप जोशी ने अपनी बेटी की शादी के लिए बहुत ही बड़े स्तर पर आयोजन किया था और वे चाहते थे कि उनकी बेटी की शादी काफी धूमधाम से हो और इसमें सभी मेहमान मौजूद रहे। बीते 10 दिसंबर के दिन नियती जोशी की शादी में संगीत सेरेमनी की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिनमें दिलीप जोशी समेत उनका पूरा परिवार डांस करते हुए दिखाई दे रहा था।

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.