मनोरंजन

छोटे बच्चे को गोद में लिए दिखाई दी दयाबेन, अनदेखी तस्वीर देख फैंस हुए उत्सुक

Advertisement

तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस सीरियल की सबसे पसंदीदा कलाकार दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी पिछले कई वर्षों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में दिखाई नहीं दे रही है। दरअसल उन्होंने 4 साल पहले शो से मैटरनिटी लीव लिया था। परंतु 4 वर्ष बीत गए फिर भी अभी तक दयाबेन यानी दिशा वकानी की वापसी तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस शो में नहीं हो पाई है। इस शो का मैनेजमेंट दिशा वकानी के बिना ही 4 साल से शो को मैनेज कर रहा है।

Advertisement

छोटे बच्चे को गोद में लिए दिशा वकानी की तस्वीरें

इसी बीच दिशा वकानी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। यह सारी तस्वीरें दिशा वकानी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। तस्वीरों में हम देख पा रहे हैं कि दिशा वकानी किसी छोटे बच्चे को गोद में लिए हैं। इस तस्वीर में दिशा वकानी विदाउट मेकअप दिखाई दे रही है परंतु वह बिना मेकअप किए भी बहुत सुंदर दिख रही है। उनके बाल खुले हैं जो की बहुत ही कम दिखाई देते थे। क्योंकि सीरियल में वे हमेशा बालों की चोटी लगाई हुई दिखाई देती थी।

Advertisement

यह बच्चा दिशा वकानी का नहीं हो सकता

दिशा वकानी के गोद में जो बच्चा है वह शायद उनका नहीं है। क्योंकि वह बच्चा केवल एक से डेढ़ साल का दिखाई दे रहा है। हालांकि दिशा वकानी की बेटी आप 4 साल की हो चुकी है। इसलिए यह कहना काफी मुश्किल होगा कि दिशा वकानी के गोद में जो बच्चा दिखाई दे रहा है वह उनका ही है। उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई और आए दिन में ऐसी जी अलग-अलग तस्वीरें और वीडियोस अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करती रहती है।

Advertisement

Advertisement

दयाबेन की वापसी के लिए उनके फैंस कर रहे कामना

बीते कई वर्षों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दयाबेन के बिना ही दिखाया जा रहा है। जिसके बाद दर्शकों को इस शो में दयाबेन के ना दिखाई देने से थोड़ी नाराजगी दिखाई दे रही है। ऐसे में दयाबेन के चाहने वाले सभी यह कामना करते हैं कि वे जल्द से जल्द तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस शो में वापसी करें और फिर से लोगों का मनोरंजन कर। हालांकि दयाबेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपने चाहने वालों की संपर्क में रहती हैं।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.