मनोरंजन

फिल्म गोरखा के पोस्टर पर पूर्व गोरखा अफसर ने निकली गलती, अक्षय कुमार ने भी दिया जवाब

Advertisement

बीते शुक्रवार को अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म गोरखा का पोस्टर रिलीज किया है। अक्षय कुमार के द्वारा की जाने वाली है फिल्म गोरखा को लेकर उनके फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। यह फिल्म साल 1971 के युद्ध में अपनी वीरता का परिचय देने वाले गोरखा ऑफिसर मेजर जनरल कार्डोजो की जीवनी पर आधारित है। यह फिल्म काफी एंटरटेनिंग और प्रेरणा जगाने वाली साबित होने वाली है।

इस फिल्म के पोस्टर रिलीज होने के बाद ही एक पूर्व गोरखा ऑफिसर मानिक जॉली ने फिल्म के पोस्टर में कुछ गलतियां निकालते हुए ट्वीट किया है। पूर्व गोरखा अफसर मनीक जॉली ने फिल्म के पोस्टर में गलती निकालते हुए अक्षय कुमार के द्वारा पकड़ी गई खुखरी को गलत तरीके से पकड़ने पर सवाल उठाया है। वही अक्षय कुमार ने भी विनम्रता से तुरंत उनका जवाब देते हुए ट्वीट किया है।

Advertisement

पूर्व गोरखा अफसर ने अक्षय कुमार की फिल्म गोरखा के पोस्टर पर ट्वीट करते हुए कहा कि अक्षय कुमार जी इस फिल्म को बनाने के लिए आपका शुक्रिया लेकिन इसमें एक छोटी सी गलती नज़र आ रही है। इसमें खुकरी की धार बहार की तरफ है जो की अंदर की तरफ होनी चाहिए। यह तलवार नहीं है खुकरी अंदर से हमला करती है। 

Advertisement

वही अक्षय कुमार ने भी मनिक जॉली को तुरंत उत्तर देते हुए ट्वीट किया और कहा कि मेजर जी आपका धन्यवाद् करना चाहूंगा की आपने इस गलती को बताया। हम फिल्म को बनाते समय पूरा ध्यान रखेंगे की कोई गलती न हो। मुझे गर्व है की मुझे यह फिल्म बनाने का मौका मिला। 

Advertisement

बता दे कि अक्षय कुमार की आगामी फिल्म गोरखा संजय पूरन सिंह के निर्देशन में बनाई जा रही है और आनंद एल राय सहित हिमांशु शर्मा इस फिल्म के प्रोड्यूसर है। यह फिल्म साल 1971 के युद्ध में बहादुरी से लड़ने वाले भारतीय सेना के पांचवी गोरखा राइफल्स के मेजर जनरल ईयान कार्डोजो के जीवन पर आधारित है।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.