Categories: मनोरंजन

बॉलीवुड की सीनियर अभिनेत्री का हुआ निधन, शोक में डूबा फिल्म जगत

पिछले कुछ समय में हमने बॉलीवुड से कई बड़ी बड़ी हस्तियों को गुजरते हुए देखा है जिसमे ऋषि कपूर और इरफ़ान खान जैसे कई बड़े बड़े नाम शामिल रहे. अभी इन लोगो को खोने का गम तो खत्म ही नही हुआ था और हाल ही में एक और बुरी खबर देखने में आ गयी है जो कई लोगो को परेशान भी कर रही है. जी हाँ, खबर के मुताबिक बॉलीवुड ने अभी हाल ही में अपनी एक बहुत ही बड़ी और सीनियर अभिनेत्री जो अपनी काफी बड़ी और ख़ास पहचान रखती थी उसे भी खो दिया है.

अभिनेत्री शशिकला का हुआ निधन
बॉलीवुड की जानी मानी और सीनियर अभिनेत्री शशिकला का  निधन हो गया है. अभी वो पूरे 88 वर्ष की थी, उनका निधन मुंबई के कोलाबा में हुआ और ये एक सामान्य निधन था जिसमे उन्हें वैसी तकलीफ नही देखनी पड़ी जो किसी गंभीर बीमारी के साथ में होती है. उनके निधन पर बॉलीवुड में एक तरह से शोक की लहर सी गुजरने लगी है और लोग अपनी अपनी तरफ से दुःख भी जता रहे है क्योंकि उनके जाने की यूँ अचानक से उम्मीद तो किसी ने भी की नही थी.

Advertisement

सबसे ज्यादा दुःख इस वक्त में धर्मेन्द्र ने जताया जो सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी तरफ से दुःख जता रहे है और शशिकला के साथ में अपने बीते वक्त को याद कर रहे है, इसके अलावा और भी कई सारे बड़े बड़े सितारे आदि है जो अपनी तरफ से शोक जता रहे है तकलीफों को देख रहे है और कही न कही अपनी तरफ से दुःख तो जता ही रहे है.

Advertisement

सोलापुर में जन्मी थी शशिकला, कलाकारी से दुनिया को किया था दीवाना
शशिकला की बात अगर हम लोग करे तो उनका  जन्म 1932 में सोलापुर में हुआ था. उन्होंने अपने करियर के दौरान गुमराह, कभी ख़ुशी कभी गम और मुझसे शादी करोगी जैसी फिल्मो में भी काम किया था और इसके लिए उनको आज भी याद  किया जाता है. वो सोनपरी सीरियल में भी दादी का  रोल कर चुकी है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.