मनोरंजन

जेल से रिहा होकर आर्यन खान पहुंचे घर, फैंस ने मन्नत के बाहर ढोल नगाड़े बजाकर किया स्वागत

Advertisement

बीते 3 अक्टूबर से मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद आर्यन खान को आखिरकार आज 30 अक्टूबर के दिन रिहा कर दिया गया है। आर्यन खान के जेल से छूटते ही शाहरुख खान के फैंस और उनके दोस्तों समेत सभी लोगों में खुशी का वातावरण दिखाई दिया। आर्यन खान की रिहाई की खबर मिलते ही शाहरुख खान के सभी फ्रेंड्स खुशी से झूम उठे। इतना ही नहीं आर्यन खान का स्वागत करने उनके कई फैंस उनके घर मन्नत के बाहर इकट्ठा हो गए।

Advertisement

बीते 28 अक्टूबर के दिन मुंबई की हाईकोर्ट में आर्यन खान केस पर जमानत की सुनवाई पूरी होने के बाद मुंबई हाई कोर्ट के द्वारा आर्यन खान को जमानत दे दी गई थी जिसके बाद उनकी रिहाई की प्रक्रिया भी शुरू हुई। आर्यन खान की रिहाई की प्रक्रिया पूरी होने के बाद अब उन्हें शनिवार 30 अक्टूबर के दिन आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया है। आर्यन खान को इस समय देखने के लिए अर्थ और रोड जेल के बाहर काफी भीड़ दिखाई दी।

बता दें कि आर्यन खान को जेल से रिसीव करने के लिए शाहरुख खान स्वयं नहीं गए थे बल्कि उन्होंने अपने बॉडीगार्ड रवि को भेजा था। शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि शाहरुख खान की गाड़ी लेकर आर्यन खान को अर्थर रोड जेल से घर लाने के लिए पहुंचे। इस दौरान आर्थर रोड जेल के पास शाहरुख खान और आर्यन खान के फैंस की काफी भीड़ दिखाई दी और साथ ही साथ पुलिस का भी तगड़ा बंदोबस्त लगाया गया था।

Advertisement

जैसे ही आर्यन खान अपने घर मन्नत पहुंचे तो वहां पर शाहरुख खान के फैंस ने आर्यन खान का स्वागत ढोल नगाड़े बजाकर और पटाखे फोड़कर किया। आर्यन खान के रिहा होने पर बॉलीवुड के कई कलाकारों ने भी शाहरुख खान को बधाई दी। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी ट्वीट कर शाहरुख खान को बधाई दी। इसके साथ ही शाहरुख खान के सभी फैंस ने उन्हें बधाई दी।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.