मनोरंजन

फिल्म गदर 2 की शूटिंग लोकेशन पर विवाद, लोकेशन के मालिक ने मेकर्स को थमाया 56 लाख का बिल

Advertisement

साल 2001 में आई फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा का सीक्वल बनाया जा रहा है जिसे गदर 2 के नाम से रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है जिसके बाद सनी देओल और अमीषा पटेल की कुछ तस्वीरें भी शूटिंग लोकेशन से वायरल हुई थी। इस फिल्म को लेकर सनी देओल के फैंस को काफी उत्सुकता है और सनी देओल भी अपनी इस फिल्म से लेकर काफी उम्मीदें बांधकर बैठे हुए हैं। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के 10 दिन बाद ही शूटिंग लोकेशन पर नया विवाद खड़ा हो गया।

Advertisement

किस बात को लेकर हुआ विवाद

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कांगड़ा में पालमपुर के बलेड गांव में हो रही है। शूटिंग के लिए किसी व्यक्ति का घर लोकेशन के रूप में चुना गया था। उसी घर में शूटिंग हो रही थी। इसी बीच जब 10 दिन की शूटिंग पूरी हो गई तो घर मालिक ने आकर मेकर्स के हाथ में 56 लाख का बिल थमा दिया और कहा कि हमारे साथ धोखा हुआ है। घर मालिक का कहना है कि पहले बात कुछ और हुई थी और अब किया कुछ और जा रहा है।

Advertisement

घर मालक को प्रतिदिन 11000 किराया देना तय हुआ था

घर मालिक के कहने के अनुसार फिल्म की शूटिंग के लिए घर के केवल तीन कमरे का ही प्रयोग करने के बाद हुई थी और प्रतिदिन 11,000 रुपए किराया देने की बात फिल्म मेकर्स के साथ तय हुई थी। लेकिन जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो पूरा घर ही इस्तेमाल किया जाने लगा और साथ ही साथ 2 कनाल जमीन भी। इतना ही नहीं घर मालक के बड़े भाई का घर भी शूटिंग के लिए इस्तेमाल किया गया।

Advertisement

फिल्म मेकर्स की बढि मुश्किल

Advertisement

यह सब देखकर घर मालक काफी भड़क गया और उसने नुकसान समेत पूरा बिल छप्पन लाख बनाकर फिल्म मेकर्स के हाथ में थमा दिया। हालांकि अब देखना यह होगा जी फिल्म मेकर की 10 दिन की शूटिंग पर पानी फिर जाता है या फिर घर मालिक को उसके दिल के पूरे पैसे चूका कर यहीं से शूटिंग जारी रहेगी। बता दें कि इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ उत्कर्ष शर्मा भी दिखाई देने वाले हैं।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.