मनोरंजन

नट्टू काका अपने अंतिम समय में अपना नाम तक भूल चुके थे, उनके बेटे विकास ने बताई यह सारी बातें

Advertisement

मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का बीते 3 अक्टूबर को कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझते हुए निधन हो गया। उनके निधन से तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस सीरियल की पूरी टीम दुखी हुई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस टीम के सभी कलाकारों ने घनश्याम नायक को भावपूर्ण श्रद्धांजलि व्यक्त करते हुए उन्हें याद किया और उनके साथ बिताए हुए हर पल को याद किया।

Advertisement

घनश्याम नायक अपने आखिरी दौर में काफी तकलीफ से होकर गुजर रहे थे। घनश्याम नायक के बेटे विकास ने उनके आखिरी समय में बिताए उस पल को बयां किया है। घनश्याम नायक के बेटे ने बताया कि वे अपने आखिरी दिनों में अपना नाम तक भूल चुके थे। वह किसी को भी पहचान नहीं पा रहे थे। घनश्याम नायक के बेटे विकास ने बताया कि वे मौत से 15 दिन पहले काफी अजीबोगरीब व्यवहार करने लगे थे। उनकी शुगर लेवल भी बढ़ती जा रही थी जिसके कारण वह किसी को भी पहचान नहीं पा रहे थे।

एक टीवी चैनल को दिए हुए इंटरव्यू में घनश्याम नायक के बेटे विकास ने बताया कि अंतिम समय में उन्हों खाना खाने से लेकर पानी पीने तक में दिक्कत हो रही थी। यहाँ तक की उनको सांस लेने में भी दिक्कत हुई जिसके चलते उन्हें ICU में एडमिट कराया गया था। 

Advertisement

बीते 3 अक्टूबर को घनश्याम नायक का निधन होने के बाद अगले दिन 4 अक्टूबर को मुंबई में ही घनश्याम नायक का अंतिम संस्कार किया गया। उनके अंतिम संस्कार के समय श्मशान घाट में तारक मेहता की पूरी टीम उपस्थित रही। इस मौके पर दिलीप जोशी समेत आसित मोदी और टप्पू सेना के भी सारे सदस्य उपस्थित रहे। नट्टू काका के किरदार में घनश्याम नायक ने जो भूमिका निभाई वह काफी लोकप्रिय हुई थी और इस कमी को अब शायद ही कोई और दूसरा कलाकार पूरी कर पाएगा।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.