मनोरंजन

कंगना रानाउत को छुप छुपकर फोन करते है अक्षय कुमार, कंगना ने खुद बताई पूरी बात

Advertisement

अक्षय कुमार को तो हम सब जानते ही है कि वो कितने बड़े सुपरस्टार है और आज की डेट में अगर हम लोग बात करे तो वो काफी बड़े आदमी है और हर किसी के सामने जो भी करते है खुलकर के ही करते है लेकिन जो बात अभी हाल ही में कंगना ने बताई है वो काफी ज्यादा हैरान करने वाली है क्योंकि ऐसा कुछ तो किसी ने अपेक्षा भी नही की थी जो कंगना हाल ही में बता रही है.

आपको पता हो तो कंगना रनौत का हाल ही में एक फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म को लेकर के कंगना की जमकर के सराहना की जा रही है और लोग उनकी काफी अधिक तारीफ़ भी कर रहे है क्योंकि वाकई में कंगना की तारीफ़ काफी जमकर के हो रही है, पर इस मामले में कुछ लोग चाहकर के भी कंगना की तारीफ़ नही कर पा रहे है और इस पर कंगना हाल ही में खुलकर के बोल भी दी है.

Advertisement

अपने  एक ट्वीट में कंगना लिखती है कि बॉलीवुड इतना ज्यादा दुश्मनी से भरा हुआ है कि यहाँ पर किसी की तारीफ़ करना भी लोगो को बड़ी मुसीबत में डाल सकता है. मुझे कई सारे सीक्रेट कॉल और मेसेज आते है जिनमे अक्षय कुमार जैसे बड़े सुपरस्टार भी शामिल है. उन्होंने जमकर के थालाइवी के ट्रेलर की जमकर के तारीफ़ की लेकिन वो आलिया या दीपिका की तरह खुलकर के इसकी तारीफ़ नही कर सकते है, यही इस मूवी माफिया का आतंक है.

Advertisement

अक्षय कुमार के बारे में इस तरह का बोलना कि वो छुपकर के मुझे फोन करते है ये बात थोड़ी अजीब सी हो सकती है क्योंकि आज अक्षय उस मुकाम पर जा पहुंचे है जहाँ पर वो चाहे सलमान से भिड जाए या यशराज से उनकी कामयाबी आसमान तोड़ चुकी है और यहाँ पर उनको कोई फर्क पड़ते नजर आता नही है. खैर कंगना की इस बात पर खुद अक्षय कैसी प्रतिक्रिया देते है ये देखने वाली बात होगी.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.