Categories: मनोरंजन

अनुष्का के बाद अब करीना कपूर भी कर रही प्रेगनेंसी में योग, फोटोज में शेयर की कई मुद्रा

अभी समय और जमाना जैसे जैसे मॉडर्न होता जा रहा है वैसे वैसे चीजे और लोगो के जीवन जीने के तौर तरीके भी काफी हद तक बदल रहे है और ये बहुत ही ज्यादा स्पेशल भी है. आप ऐसा इसलिए भी कह सकते है क्योंकि लोगो के पास में अधिक ज्ञान आ रहा है और सेलेब्रिटी लोग तो इसको फॉलो करने में सबसे आगे रहते ही है. अब प्रेगनेंसी में योग का बहुत ही ज्यादा और लम्बे लेवल पर चलन शुरू हो गया है और कुछ इस पर पक्ष में है और कुछ एक इसे संभावित रूप से गलत भी बता रहे है.

अनुष्का शर्मा ने की थी शुरुआत
अगर हम लोग ग्लैमर की दुनिया में सबसे पहले प्रेगनेंसी योग के शुरुआत की बात करे तो इसका चलन अनुष्का शर्मा ने शुरू किया था जो अपने पति विराट कोहली के साथ में एक फोटो में शीर्षासन करते हुए नजर आयी थी और इसके बाद में तो ये एक तरह से ट्रेंड सेट हो गया जिसे अब बाकी की दूसरी जानी मानी अभिनेत्रियाँ भी फॉलो करने लग गयी है और इसे आप काफी अधिक सकारात्मक भी कह सकते है कि लोग अपनी सभ्यता की किसी चीज को मान तो रहे है.

Advertisement

करीना ने भी किया योग, कई मुद्राओं में शेयर की तस्वीरे
अभी हाल ही में अभिनेत्री करीना कपूर भी अपने आपको इस ट्रेंड में शुमार कर चुकी है. इसमें वो काफी ढीले कपड़ो में योग करते हुए नजर आ रही है. पहली तस्वीर की बात करे तो इसमें वो ध्यान लगाने की कोशिश कर रहे है और अपने बच्चे पर काफी अधिक फोकस सी नजर आ रही है. वैसे भी मैडिटेशन अपने आप में काफी चलन में आ गया है और मन की शान्ति देने के साथ ही साथ ये लोगो के शरीर को भी अच्छा करता है.

Advertisement

इसके बाद और तस्वीर जो करीना ने शेयर की है उसमे वो ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही है और इसमें वो कुछ एक आसन कर रही है. ये बहुत ही ज्यादा मुश्किल वाले आसन नही है जिससे कि उन पर प्रेशर आ जाए और कोई गलत चीज हो जाए. वैसे भी स्टार्स के पास में अच्छे खासे ट्रेनर होते है जो अच्छा बुरा समझते है तो वो उनके हिसाब से काफी अच्छे से योग और आसन आदि कर पाते है.

Advertisement

अगर आप गर्भवती है और आप इनको फॉलो करना भी चाहती है तो पहले अपने डॉक्टर की सलाह जरुर ले और इसके बाद में आप एक ट्रेनर जरुर रखे जो आपको किसी भी गलत स्थिति में फंसने से रोक सके. गर्भावस्था बहुत ही अधिक संवेदनशील समय है और इसमें काफी संजीदगी से रहा जाना चाहिए.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.