मनोरंजन

शादी के बाद कटरीना और विक्की ने शेयर की अपने हल्दी की रस्म की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर बीते कई दिनों से बॉलीवुड के अभिनेता विकी कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी की चर्चा आग पकड़ी हुई है। बीते कई दिनों से कैटरीना कैफ और विकी कौशल के चाहने वालों को उन दोनों की शादी को लेकर काफी उत्सुकता थी जिसके बाद 9 दिसंबर के दिन सभी की उत्सुकता हल हो गई। कैटरीना कैफ और विकी कौशल शादी के बंधन में बंध गए।

परंतु शादी वाले दिन तक दोनों की शादी की एक भी तस्वीर वायरल नहीं होने के कारण कैटरीना और विकी कौशल के फैंस में थोड़ी नाराजगी थी। लेकिन अब शादी होने के बाद धीरे-धीरे कैटरीना और विकी कौशल की शादी की एक-एक तस्वीरें वायरल हो रही है। कुछ ही समय पहले विकी कौशल ने अपनी शादी में हुई हल्दी सेरिमनी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम से शेयर की है।

विकी कौशल ने अपनी हल्दी सेरिमनी की तस्वीर शेयर की है जिसमें कैटरीना कैफ और वे हल्दी से भीगे हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में आप साफ तौर पर देख पा रहे होंगे कि दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। विकी कौशल और कैटरीना की हल्दी सेरिमनी की तस्वीर देखकर उनके चाहने वालों को काफी खुशी हुई। सभी लोग विकी और कैटरीना को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं और उन्हें आने वाले जीवन के लिए शुभ संदेश दे रहे हैं।

बता दें कि विकी कौशल और कैटरीना ने बीते 9 दिसंबर के दिन राजस्थान के सवाई माधोपुर में शाही अंदाज में शादी की। दोनों की शादी की रस्में 7 दिसंबर से ही शुरू हो गई थी जिसमें हल्दी मेहंदी और संगीत जैसी कई रस्में निभाई गई। दोनों की शादी में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां मौजूद रही और शादी में काफी एंजॉय किया गया। इस शादी में मेहमानों के लिए विशेष सुविधा की गई थी।

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.