मनोरंजन

कटरीना कैफ के पास है इतने करोड़ की संपत्ति, महंगी गाड़ियों से लेकर विदेशों में बड़े-बड़े घर

बॉलीवुड की जानी मानी और मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने अपनी खूबसूरत अदाओं और अदाकारी के दम पर बॉलीवुड में अपना लोहा मनवाया है। घटना के बहुत ही अच्छा डांस भी करती हैं और वह बहुत ही फिट भी रहती हैं। कैटरीना का जन्म सन 1983 में हुआ था। वह हमको की रहने वाली हैं। उन्होंने बॉलीवुड जगत में आने से पहले बाहर भी बहुत काम किया है। उनकी शिक्षा की बात करें तो है स्कूल में कभी भी पढ़ने नहीं गई बल्कि घर पर ही ट्यूशन के जरिए पढ़ाई की है। कैटरीना कैफ बॉलीवुड में सबसे अमीर अभिनेत्रियों में भी शामिल हैं।

कैटरीना कैफ एक ट्रस्ट भी चलाती हैं जिससे वह दुनिया भर के लोगों से जुड़ी रहती हैं। उनका ट्रस्ट भ्रूण हत्या रोकने के ऊपर कार्य करता है। इनके ट्रस्ट ने विश्व भर में बहुत सारे अभियान चलाए हैं। भारत के बीच बहुत सारे सीरियल्स में इस शो के जरिए करोड़ों रुपए दान के लिए जुटाए हैं। आपको बताना चाहेंगे कि एक मैगजीन के अनुसार साल 2019 में कैटरीना कैफ सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्री की सूची में शामिल हुई थी। इस लिस्ट में हुआ है 23वें स्थान पर थी। कैटरीना कैफ बहुत ही लग्जरियस लाइफ जीते हैं।

Advertisement

बात करें उनकी संपत्ति की तो एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक उनके पास बांद्रा में एक 8 करोड़ रुपए का अपार्टमेंट भी है इसी के साथ उनके पास लोखंडवाला में एक पेंटहाउस भी है जिसकी कीमत लगभग 17 करोड़ रुपए है। आपको बताना चाहेंगे कि कैटरीना कैफ के पास लंदन में भी एक बंगला है जिसकी कीमत लगभग 7 करोड रुपए हैं। इसके साथ ही कैटरीना कैफ बहुत सी लग्जरी गाड़ियों का भी शौक रखती है उनके पास दुनिया की सबसे लग्जरी गाड़ियां हैं। इनकी गाड़ियों की कलेक्शन की बात करें तो उनके पास मर्सिडीज और ऑडी जैसी दुनिया की सबसे महंगी महंगी गाड़ियां मौजूद हैं।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Rishabh Srivastava

Recent Posts

This website uses cookies.