मनोरंजन

विंटेज साड़ी पहने हुए दिखाई दी कैटरीना, साड़ी को बनाने में 1800 घंटे और 40 कारीगर लगे

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। शादी के 1 दिन पहले तक जो सस्पेंस कैटरीना कैफ और विकी कौशल के द्वारा बनाया गया था उस सस्पेंस को लेकर उनके चाहने वालों में काफी उत्सुकता थी। हालाकी शादी होने के बाद धीरे-धीरे अब शादी की तस्वीरें बाहर आने लगी है और इन तस्वीरों को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। सभी लोग कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को आगामी जीवन के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

कैटरीना ने शेयर की तस्वीरें

इसी बीच कैटरीना कैफ ने अपनी प्री वेडिंग शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ विकी कौशल के साथ दिखाई दे रही है और तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ ने बहुत ही सुंदर साड़ी पहनी हुई है और विकी कौशल शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं। दरअसल कैटरीना कैफ ने जो साड़ी पहनी हुई है यह कोई सामान्य साड़ी नहीं है बल्कि इस साड़ी को बनाने के लिए 40 कारीगरों ने अपना पसीना बहाया है और इस साड़ी को बनाने में कुल 75 दिनों का समय लगा है।

कैटरीना की साड़ी है बहुत खास

इस पेस्टल टुले साड़ी में लगे हुए हैंडकट इंग्लिश फ्लॉवर्स बंगाल के कारीगरों के द्वारा तैयार किए गए हैं। इस साड़ी में बहुत ही बारीकी से क्रिस्टल और जेम्स पर काम किया गया है। इस साड़ी के साथ कैटरीना कैफ ने ओप्पल और रशियन एमराल्ड से बनी हुई स्टेटमेंट अनकट डायमंड चोकर भी पहना हुआ है। इसके साथ ही कैटरीना कैफ ने जो ज्वेलरी पहनी हुई है वह ज्वेलरी सब्यसाची हेरिटेज ज्वेलरी से ली गई है। इसके साथ ही कैटरीना ने इस साड़ी के साथ मैचिंग ईयर रिंग्स भी पहनी हुई है।

बता दे कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल अपनी शादी के बाद शादी में मनाई गई रस्मो की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। कुछ ही समय पहले विकी कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी हल्दी सेरिमनी की तस्वीरें शेयर की थी। उसके बाद उन्होंने अपने मेहंदी के रचने वाली भी तस्वीरें शेयर की थी। कैटरीना कैफ विकी कौशल के द्वारा की जा रही यह तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आ रही है और लोग इस पर अलग-अलग प्रकार की प्रक्रियाए दे रहे हैं।

Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.