Categories: मनोरंजन

इस गंभीर बीमारी से ग्रसित हुई किरण खेर, भावुक हुए पति अनुपम खेर ने कही ऐसी बात

बॉलीवुड को इन दिनों में काफी बुरा ग्रहण लगा हुआ नजर आता है क्योंकि आये दिन ऐसी ऐसी खबरे देखने में आ रही है जो दिल को परेशान करने वाली रहती है और फिर अभी हाल ही में ऐसा ही कुछ अनुपम खेर और किरण खेर की जिन्दगी में भी हुआ है जो काफी अधिक चिंतित बहुत से लोगो को कर भी रहा है. इस मामले में हाल ही में अनुपम खेर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से पोस्ट करके सारी की सारी जानकारी दी है.

Advertisement

ब्लड  कैंसर से ग्रसित है किरण खेर, अनुपम बोले वो फाइटर है
अनुपम खेर ने आज सुबह सुबह ही अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया और उसमे बताया कि उनकी पत्नी यानी किरण खेर को मल्टीपल मायलोमा बीमारी हो गयी है जो एक प्रकार का ब्लड कैंसर ही है. अनुपम खेर ने कहा कि मैं ये खबर इसलिए शेयर कर रहा हूँ ताकि किसी तरह की कोई भी अफवाह न फैले, वो अभी इलाज करवा रही है और हमें पूरी उम्मीद है कि किरण जल्द ही फाइटर बनकर के इस स्थिति से बाहर निकल आएगी और खुदको स्वस्थ करेगी.

Advertisement

अनुपम खेर के ये जानकारी देते ही कई सारे लोग है जो काफी अधिक उदास हो गये है क्योंकि ये कपल अपने आप में लाखो लोगो का फेवरेट रहा है और चाहे राजनीति हो या फिर फ़िल्मी दुनिया हो इनको बहुत ही अधिक पसंद किया जाता रहा है. ऐसे में किरण खेर जैसी बड़ी हस्ती के साथ ऐसा हो जाना अपने आप में फैन्स को भी दुःख में डाल दे रहा है. हालांकि अभी उनका इलाज चल रहा है और लोगो ने उम्मीद लगाई है कि जल्द ही सब सही भी हो जाएगा.

खैर ये अब कब तक सब कुछ सही होगा और बेहतर स्थिति में आ जाएगा ये कोई भी नही जनता है, पर फिर भी कह सकते है कि अनुपम खेर ने सभी लोगो को एक उम्मीद तो दी ही है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.