Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

बालिका वधु सीरियल में आनंदी बनकर फेमस हो गयी थी, फिर इस वजह से दे दी थी अपनी जान

बालिका वधु सीरियल तो हम सबने देखा ही है और ये कितना ज्यादा हिट और फेमस रहा है ये भी किसी को बताने की जरूरत नही है. कही न कही इस शो ने लोगो का दिल जीता और अपने आप में ये बहुत ही ज्यादा फेमस शो रहा है जिसे लोगो ने काफी ज्यादा पसंद भी किया और हम फिर इसे लेकर के अक्सर चर्चाएँ करते रहते है. अगर हम बात करते है शो की तो ये आनंदी की वजह से ही फेमस हुआ था लेकिन क्या आप जानते है आनंदी जो इस शो की जान थी वो अब इस दुनिया में ही नही है.

अभिनेत्री का नाम था प्रत्युषा, बॉयफ्रेंड पर लगे थे आरोप
आनंदी का रोल प्ले करने वाली अभिनेत्री का नाम प्रत्युषा बनर्जी था और वो काफी ज्यादा पोपुलर अपने टाइम में रही भी थी. हम भी इस बात को कही न कही मानते भी है और अधिकतर लोग इस पर अपने अपने तरीके से राय देते हुए नजर आये है. प्रत्युषा ने जमशेदपुर में जन्म लिया और करियर बनाने के लिए मुंबई आयी थी जहाँ पर उन्होंने अच्छा काम भी किया और उनके करियर का सबसे हिट रोल आनंदी का  रहा जिसके जरिये वो लोगो के बीच घर घर में छा गयी थी.

Advertisement

मगर फिर कहा जाने लगा कि उनके बॉयफ्रेंड के साथ में उनके रिश्ते खराब रहे, वो उनकी सारी सम्पति का मालिक बन बैठा और प्रत्युषा को अपनी कोई चीज इस्तेमाल करने की इजाजत तक नही मिल रही थी. चीजे काफी खराब हो गयी थी और इसके बाद में दबाव में आकर के उसने इस तरह का कदम भी उठा लिया, ये अपने आप में काफी अधिक बुरा था और लोग इको लेकर के सवाल उठाते रहे है, लेकिन अब तक ये साबित नही हुआ और कही न कही आरोप आरोप ही रहे.

Advertisement

अभी की बात करे तो प्रत्युषा को लेकर के टीवी इंडस्ट्री में  काफी अधिक संवेदना है और लोग यही कहते है कि उसके साथ में जो कुछ भी हुआ था वो सही तो बिलकुल भी नही हुआ.

Advertisement
Facebook Comments
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़ें

मनोरंजन

अभी हाल ही में तांडव वेब सीरीज रिलीज हुई है जिसको लेकर के काफी ज्यादा विवाद हो रहे है. अगर आपको जानकारी न हो...

मनोरंजन

फिल्म जगत में वैसे तो हीरोज की ही चलती आयी है और ये बात हम लोग काफी ज्यादा अच्छे तरीके से जानते भी है...

धर्म

भगवद गीता का हिन्दू धर्म में बहुत ही अधिक महत्त्व माना गया है और लोग इसे अधिक पूजनीय भी मानते रहे है इस बात...