Categories: मनोरंजन

बॉलीवुड सितारों को लगा जोर का झटका, अब नही कर सकेंगे ये काम

अभी हम लोग बहुत ही अच्छे से जानते है कि फ़िलहाल के दिनों में देश भर में हालात काफी बुरे है और करोना काफी तेजी के साथ में फ़ैल रहा है. स्थिति काफी बुरी है और ऐसे हालातो में कोई भी इस बात को समझ नही पा रहा है कि आगे चलकर के किसके साथ में क्या होने वाला है? चीजे काफी ज्यादा बुरी हो चुकी है और ऐसे वक्त में दुनिया भर के दरवाजे कही न कही भारत के लिए बंद हो रहे है और ये हम लोग साफ़ तौर पर देख भी सकते है.

अब मालदीव ने भारतीय टूरिस्ट्स को आने पर किया प्रतिबंधित, बॉलीवुड सितारो की है पसंदीदा जगह
अभी हाल ही में कई देशो की लिस्ट में जुड़ते हुए मालदीव ने भी एक फैसला लिया है जिसके तहत वो कुछ समय के लिए भारत से आने वाले यात्रियों का अपने देश में प्रवेश रोक रहे है. ये उन्होंने अपने देश को सुरक्षित करने के लिए किया है क्योंकि हम जानते ही है कि करोना कितनी तेजी से फ़ैल रहा है और स्थिति काफी ज्यादा खराब है. ऐसे वक्त में जरूरी है कि अपने देश में आने से इसे रोका जाए.

Advertisement

अब ऐसे में मालदीव के रास्ते बंद होने से आम लोगो को शायद उतना फर्क न पड़े लेकिन कई अमीर लोगो और बॉलीवुड सितारों को जरुर पड़ सकता है क्योंकि उनके लिए ये बहुत ही पसंदीदा जगह रही है और ये लगातार वहाँ पर एन्जॉय करने के लिए जाते रहे है, तो ऐसे में फिर रास्ते बंद होना बुरा ही है.

Advertisement

हालाँकि ये परमानेंट तो नही है लेकिन फिर भी कुछ वक्त के लिए तो चिंता रहेगी ही और अभी के लिए अगर हम लोग बात करते है अभी के हालातो की तो कई सारे ऐसे देश है जो भारत से आने वाले लोगो को एंट्री नही दे रहे है क्योंकि उन्हें करोना आने का खतरा महसूस होता है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.