मनोरंजन

मौनी रॉय ने की सरकार से पढ़ाई के सलेबस में गीता शामिल करने की अपील, वजह भी बतायी

मौनी रॉय को तो हम सब लोग जानते ही है और काफी ज्यादा अच्छे तरीके से जानते है. वो अपने दौर की बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और पोपुलर अभिनेत्री है. मौनी ने अपने आपको जिस तरह से संजोया है और खूबसूरती के साथ में ढाला है वो काफी ज्यादा बेहतरीन है. अभी वैसे अगर हम लोग अभी की बात करते है तो इन दिनों में मौनी रॉय अपनी कुछ बातो को लेकर चर्चा में या फिर दुसरे शब्दों में कहे तो खबरों में बनी हुई है क्योंकि उनका झुकाव जो है वो गीता की तरफ बढ़ा है.

धार्मिक हुई मौनी, गीता को बच्चो की पढ़ाई में शामिल करने की डिमांड
अभी हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम पर अभिनेत्री मौनी रॉय ने एक पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने गीता की एक तस्वीर पोस्ट की और उसके साथ में काफी लंबा कैप्शन लिखते हुए सरकार से ये कहा है कि उनको अब भागवत गीता में शामिल करना चाहिए. वो बचपन में गीता पढ़ती थी लेकिन ये समझ में उनको अब जाकर के आ रही है. लॉकडाउन के वक्त में मेने गीता की क्लासेज ली.

Advertisement

ज्यादा व्यस्त होने के कारण ज्यादा वो मैं नही कर पायी लेकिन मुझे लगता है कि इंसान अगर अपने जीवन में कुछ प्राप्त करना चाहता है और जो भी उसके सवाल है उसके सारे जवाब उसे इस किताब में मिल ही जायेंगे. मौनी साथ ही साथ में ये भी कहती है कि ये किताब दूसरी धार्मिक किताबो से और भी ज्यादा अच्छी है. इस वजह से अभी बच्चो को ये पढ़ाएंगे तो उनको काफी बढ़िया और बेहतरीन लाभ मिल जाने की पूरी संभावना है.

Advertisement

कई लोग है जो मौनी के इस कदम की सराहना कर रहे है क्योंकि लाइफ में जिस लेवल पर ऐक्ट्रेस मौनी रॉय पहुँच चुकी है वहां पर जाकर के इस तरह की बाते कम लोग ही कर पाते है और जो करते है वो अपने आपको काफी रिस्क में डालकर के करते है क्योंकि इससे कई लोग ऐसे भी है जो आपका बुरा मान सकते है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

Recent Posts

This website uses cookies.