मनोरंजन

कुछ महीने पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बुरा बताकर उनसे तलाक लेना चाहती थी उनकी बीवी, अब कहने लगी ऐसी बात

अपनी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता नवजुद्दीन सिद्दीकी फिल्मों की दुनिया से बाहर अपनी रियल लाइफ की दुनिया में कई तरह की समस्याओं का सामना करते है. अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी में अक्सर उनका पत्नी से जगडा हो जाता है. बात धीरे-धीरे बहुत बढ़ने लगती है और मामला तलाक की बात पर आ पहुचता है. आपको बता दे कि पिछले साल ही आलिया ने अपने पति नवजुद्दीन को व्हाट्सएप और ईमेल के जरिये नोटिस भेजकर तलाक माँगा था. एक लम्बे समय तक साथ में रहने के बावजूद में दोनों में मेल नहीं खा रहा था, जिसकी वजह से अक्सर जगड़े हुआ करते थे. लेकिन फ़िलहाल ये मामला शांत हो चुका है.

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान आलिया ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि वह नवाज़ के साथ रहकर फिर से एक नए रिश्ते की शुरुआत करना चाहती है. अब वह उनसे तलाक लेना नहीं चाहती.

Advertisement

ऐसे आई थी नवजुद्दीन की ज़िन्दगी में आलिया

सन 2003 में एक-दूसरे को अच्छे से जानने के बाद नवाज़ और आलिया लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे. जिसके बाद उन्हें एक-दूसरे से अटैचमेंट हो गया और फिर दोनों प्यार के रास्ते पर चल पड़े. आपको बता दे कि ये दोनों एक ही फिल्म में साथ में काम भी कर चुके है. अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ने के लिए इन दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का फैसला लिया. हालाँकि दोनों को पता था कि रोज़ इनके बीच में झगड़े होते है,

Advertisement

लेकिन फिर भी ये शादी के बंधन में बंध कर एक-दूसरे के साथ रहना पसंद करते थे. इन्होने यह सोच लिया था कि कैसे भी करके वे एक-दूसरे के साथ एडजस्ट कर लेंग. आपको बता दे कि इन दोनों के 2 बच्चे भी है. ये दोनों शादी के बाद 11 साल एक-दूसरे के साथ गुजार चुके है. इसके बाद दोनों ने रिश्ते में दरार पड़ने की बाते पिछले साल से आना शुरू हुई थी, लेकिन अब सब कुछ ठीक हो गया था. आखिरकार इन दोनों ने अपने रिश्ते को पूरी तरह बिगड़ने से पहले ही बचा लिया और तलाक को रोक दिया.

Advertisement

करोना के वक्त दिया नवाज़ ने साथ

अपने एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि कोरोना के वक्त वह अचानक से बीमार पड गई थी और कोरोना टेस्ट करने पर पोजिटिव पाई गई. जिसके बाद उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया था. ऐसे में अपने बच्चों का ख्याल रखने के लिए नवाज ने लखनऊ में चल रही अपनी एक फिल्म की शूटिंग के बावजूद भी उनका पूरा साथ दिया और बुरे वक्त में उनकी जरूरतों को भी पूरा किया. नवाज़ के ख्याल रखने के इस अंदाज़ ने आलिया को दिल से खुश कर दिया और उन्हें बदल डाला. जिसके बाद उन्होंने अपनी हर परेशानियों का सामना करते हुए अपने रिश्ते को बनाये रखने का फैसला लिया.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

Recent Posts

This website uses cookies.