मनोरंजन

ऋषि कपूर को याद करते हुए नीतू कपूर ने शेयर कि पुरानी तस्वीर, कही यह बात

Advertisement

पुराने समय की मशहूर अभिनेत्री नीतू सिंह ने उस समय के सुपरहिट अभिनेता ऋषि कपूर से शादी की थी। दोनों की शादी 22 जनवरी 1980 के दिन हुई थी। नीतू सिंह और ऋषि कपूर की जोड़ी काफी कमाल की थी और इन दोनों में काफी अच्छा तालमेल और बहुत ज्यादा प्यार हुआ करता था। बीते वर्ष अप्रैल 2020 में ऋषि कपूर का निधन हो गया। बताया जाता है कि ऋषि कपूर बहुत लंबे समय से कैंसर से ग्रसित थे जिसके कारण पिछले वर्ष उनका आकस्मिक और दुखद निधन हो गया।

Advertisement

बहुत दुखद थी ऋषि कपूर की मौत नीतू कपूर के लिए

ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड के पूरे कलाकारों समेत ऋषि कपूर के चाहने वालों को बहुत बड़ा धक्का लगा था। क्योंकि ऋषि कपूर एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने काफी अधिक लोगों के दिल में अपने लिए जगह बनाई थी इसलिए ऐसे में उनका अचानक चले जाना सचमुच बहुत बड़ी क्षति समझा गया था। परंतु ऋषि कपूर के निधन से सबसे बड़ा सदमा नीतू सिंह यानी नीतू कपूर को पहुंचा था। ऋषि कपूर का निधन नीतू कपूर के लिए बहुत ही दुखद घटना थी।

Advertisement

ऋषि कपूर को याद करते हुए नीतू कपूर ने शेयर की है तस्वीर

Advertisement

ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर ने कई बार सोशल मीडिया के माध्यम से और कई रियलिटी शो में मेहमान बनकर पहुंचने पर ऋषि कपूर को याद करते हुए कई सारी बातें कहीं। हाल ही में नीतू कपूर में ऋषि कपूर की एक पुरानी तस्वीर शेयर की। तस्वीर में नीतू कपूर और ऋषि कपूर एक बाइक पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। बाइक पर बैठे बैठे दोनों फोटो के लिए पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। नीतू सिंह ने यह तस्वीर शेयर करते हुए ऋषि कपूर को याद किया है।

नीतू कपूर के द्वारा शेयर किए गए इस फोटो पर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर ने रिएक्शन देते हुए प्यार लिखा। वही इस तस्वीर पर ऋषि कपूर के चाहने वालों ने भी जमकर प्रतिक्रिया दी। बता दें कि ऋषि कपूर और नीतू कपूर के दो बच्चे थे जिनमें बड़ी बेटी रिधिमा कपूर और छोटे बेटे रणवीर कपूर है। ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने साथ में कई फिल्में की और उनकी कई सारी फिल्में सुपरहिट भी साबित हुई। भले ही ऋषि कपूर आज हम सबके बीच में नहीं है परंतु उनकी फिल्मों को आज के समय में भी काफी लोगों के द्वारा पसंद किया जाता है।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

Recent Posts

This website uses cookies.