मनोरंजन

शादी में ‘जेठालाल’ की बेटी नियती के सिर पर दिखे सफेद बाल, लोगों ने दी इस पर प्रतिक्रिया

Advertisement

बीते 11 दिसंबर के दिन मशहूर टीवी कलाकार दिलीप जोशी के बेटी नियती जोशी की शादी धूमधाम से कंपनी में की गई। दिलीप जोशी ने अपनी बेटी की शादी में काफी शानदार इंतजाम किए थे। अपनी बेटी की शादी के लिए दिलीप जोशी ने मुंबई के एक बड़े होटल में आयोजन किया था। शादी की सारी तस्वीरें भी मीडिया पर काफी वायरल हुई जिसके बाद लोगों ने नियती जोशी को शादी की शुभकामनाएं दी।

Advertisement

क्या दिखा वायरल तस्वीर में

शादी की इन सारी तस्वीरों के बीच नियती जोशी की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो गई जिस पर यूजर्स ने कई सारी प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दी। दरअसल एक तस्वीर में नियती जोशी दुल्हन के लिबास में बैठी है और उनके पीछे उनके पति यशोवर्धन मिश्रा खड़े हैं। इसके साथ ही उस तस्वीर में दिलीप जोशी और उनकी पत्नी ही दिखाई दे रही है। नियती जोशी काफी सुंदर दिखाई दे रही है परंतु एक बात ऐसी दिखाई दी जिसमें सभी को हैरान कर दिया। नियती जोशी के सिर पर सफेद बाल उस तस्वीर में दिखाई दे रहे थे।

Advertisement

हर लड़के या लड़की का यह सपना होता है कि उसकी शादी में वह इतने अच्छे से तैयारी करें कि किसी को भी उसमें किसी प्रकार की खोज निकालने का अवसर ना मिले। सामान्य तौर पर भी यदि किसी को अपने सफेद बाल दिख रहे हो तो वह बालों को कलर करवा लेता है। लेकिन इतने बड़े टीवी कलाकार के बेटी की शादी में दुल्हन ने अपने बालों को कलर नहीं करवाया यह खुले तौर पर आज के फैशन जगत को एक चुनौती थी।

Advertisement

लोगों ने दी जमकर प्रतिक्रिया

एक दुल्हन बनकर नियती जोशी ने जो किया ऐसा करने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए। इतना ही नहीं लोग क्या कहेंगे इस विचार से भी मुक्त होकर केवल अपने बारे में सोचने वाला दिल चाहिए। नियती जोशी जी यह सारी तस्वीरें वायरल होती ही लोग इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया देने लगे। कुछ लोग उनका मजाक उड़ाने लगे तो कुछ लोग उनके द्वारा किए गए इस कार्य के लिए नियती जोशी की सराहना करने लगे।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.