मनोरंजन

जिन्दगी के बहुत बुरे दौर से गुजर रहे है प्रतिज्ञा सीरियल एक सज्जन सिंह, आयी उनसे जुडी बड़ी खबर

स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘प्रतिज्ञा सीजन 1’ सभी किरदार ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है. इस सीरियल के सज्जन सिंह किरदार ने लोगों को अलग ही आनंद दिया है. लेकिन आपको बता दे कि एक बार वही अनुपम श्याम आ रहे है एक अलग ही अंदाज़ में प्रतिज्ञा सीजन 2 में सज्जन के किरदार के रूप में.

एक रिपोर्ट के अनुसार जब अनुपम जी से प्रतिज्ञा सीजन 2 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें कभी लगा ही नहीं था कि ये सीरियल बंद भी हुआ था. इस सीरियल में काम करने के बाद उनके बहुत सारे फैन्स बन गए, उन्हें बहुत सारा प्यार भी मिला. उन्होंने बताया की सीजन 1 में वे अपने किरदार में बड़े ही कड़क स्वभाव के हुआ करते थे. गुस्से में एक अलग ही अंदाज़ में डायलोगबाजी होती थी. यही अंदाज़ लोगों को भाने लगा था. लेकिन सीजन 2 में उनके किरदार में थोड़ा सा बदलाव किया गया है. नए सीजन में उनके ग्रैंडचिल्ड्रेन को भी जोड़ा गया है, जिसकी वजह से उनके सवभाव में भी बदलाव नज़र आएगा. अब सज्जन सिंह गुस्से वाला नहीं बल्कि ठन्डे स्वभाव का होगा. वह अब पहले जैसी स्थितियों को अलग अंदाज़ में हैंडल करते नज़र आयेंगे.

Advertisement

पुरानी टीम के साथ खुश है अनुपन श्याम

उन्होंने बताया कि इस बार प्रतिज्ञा सीजन 2 में भी सभी किरदार लगभग वही होंगे जो कि पुराने थे. इसीलिए उन्हें उनके साथ काम करने भी कोई दिक्कत नहीं होगीं. वह अपनी टीम को एक परिवार की तरह ही मानते है. एक साथ काम करने का यह दुबारा उन्हें मौका मिला है, वह उनके लिए बड़ी ही ख़ुशी की बात है.

Advertisement

पिछले साल थे गंभीर बीमार अनुपम श्याम

अनुपम जी ने मीडिया रिपोर्ट्स में खुल कर बताया कि पिछले साल वे गंभीर रूप से बीमार पड़ गए थे. दरअसल किडनी की समस्या के कारण वे पिछले साल आईसीयूं में भर्ती रहे थे. उस समय में उन्हें इंडस्ट्री से मदद मिल गई थी. जब उनकी तबियत ठीक हो गई तो एक बार फिर वह शूटिंग के लिए आ पहुचे. उन्होंने इस बारे में कहा है कि उनके फैन्स के प्यार की वजह से वे बीमारी से जूझते हुए अपने काम पर लौट आये है. उन्होंने कहा कि अभी भी उन्हें हफ्ते में 3 बार डायलिसिस होता है, लेकिन फिर भी वे किसी तरह से संभाल लेते है. उन्हें अपने काम को लेकर अलग ही जूनून है. सीजन 1 लोगों के द्वारा खूब पसंद किया गया था, उन्हें आशा है कि इस बार सीजन 2 में भी उन्हें पहले की तरह प्यार मिलेगा.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

Recent Posts

This website uses cookies.