मनोरंजन

शादी के फोटो में कैटरीना के हाथ में दिखी ब्लू रंग की अंगूठी, इतनी ज़्यादा है इस अंगूठी की कीमत

Advertisement

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विकी कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ बीते 9 दिसंबर के दिन एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी रचाई। दोनों की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई। शादी में कैटरीना कैफ लाल रंग के खूबसूरत जोड़े में दिखाई दी। इसके साथ ही अभिनेता विकी कौशल ऑफ वाइट शेरवानी पहने हुए बहुत ही हैंडसम दूल्हे नजर आ रहे थे। दोनों की जोड़ी इतनी खूबसूरत लग रही थी कि किसी की भी इन पर से नजर नहीं हट रही थी।

Advertisement

कितने की है कैटरीना की इंगेजमेंट रिंग

वहीं कैटरीना कैफ के हाथ में बहुत बड़ा चूड़ा भी था और उनकी उंगली में इंगेजमेंट रिंग दिखाई दे रही थी। बता दें कि नीले रंग की यह प्लैटिनम रिंग जो कैटरीना कैफ के हाथ में थी वह काफी महंगी है। जानकारी के अनुसार यह कैटरीना कैफ की इंगेजमेंट रिंग है। यह इंगेजमेंट रिंग चारों तरफ से डायमंड से सजी हुई है और इसके बिलकुल बीच में टिफनी सॉलिटेयर लगा हुआ है। कैटरीना कैफ के हाथों में उनकी इंगेजमेंट रिंग लोगों को बहुत ही आकर्षित कर रही थी। जानकारी के अनुसार कैटरीना कैफ की इस इंगेजमेंट रिंग की कीमत 7 से 8 लाख रुपए बताई जा रही है।

Advertisement

शादी में बहुत खुश दिखाई दिए कैटरीना और विकी

वहीं अभिनेता विकी कौशल के हाथों में भी उनके इंगेजमेंट रिंग थी। वह रिंग भी प्लैटिनम की गई थी परंतु उसमें कोई भी डायमंड नहीं लगा हुआ था। दोनों की शादी की तस्वीरें बाहर आ चुकी है जिनमें कैटरीना और विकी कौशल दोनों ही काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही इनकी शादी में मौजूद बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी दोनों की शादी का आनंद उठाते हुए दिखाई दिए। बता दे की शादी के पहले तक कैटरीना और विकी कौशल ने अपने रिश्ते को लेकर कोई भी औपचारिक जानकारी नहीं दी थी।

Advertisement

शादी की तस्वीरें धीरे-धीरे निकल रही बाहर

Advertisement

हालांकि दोनों की शादी को लेकर कई छोटी-बड़ी खबरें सूत्रों से बाहर निकलती जा रही थी जिनमें सबसे पहले उनके शादी का वेन्यू पता चल गया था। दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित सिक्स सेंस फ़ोर्ट में शाही अंदाज में शादी की। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि शादी में आए हुए मेहमानों को अपना मोबाइल अपने रूम में रखने के लिए कहा गया था और किसी भी को भी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने से सख्त मना किया गया था। पर इतने मशहूर अभिनेता और अभिनेत्री की शादी छुपने वाली नहीं थी। इसलिए धीरे-धीरे अब तस्वीरें बाहर आने लगी है।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.