मनोरंजन

सुशांत केस के बाद खबरों से गायब हो चुकी रिया चक्रवर्ती आजकल ये काम कर रही है

जून 2020 में अक्समात निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती देशभर के तमाम लोगो और मीडिया के घेरे में घिर चुकी थी. जिसके बाद उनको काफी असहनीय परिस्थितियों का सामना करना पड़ गया था. इस विवाद के चलते वह हर रोज़ पुलिस और कोर्ट कचहरी के चक्कर काटती नज़र आ रही थी. इधर मामला बहुत ही टेढ़ा हो गया था, जिसकी वजह से जाँच-पड़ताल ने रफ़्तार सी पकड़ ली थी और सरकार ने भी सीबीआई जाँच के आदेश दे दिए थे. जिसके बाद सीबीआई ने दोस्तों, रिश्तेदारों और स्टाफ से लेकर हर उस व्यक्ति से पूछताछ शुरू कर दी थी, जिसके बाद रिया काफी मुश्किल में पड़ गई थी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवती ने अपनी बॉलीवुड फिल्म ‘चेहरे’ में एक छोटी सी भूमिका अदा की है. दरअसल ये फिल्म अप्रैल 9 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की बढ़ती रफ़्तार को देखकर इसे फ़िलहाल रिलीज होने पर रोक दिया गया.

Advertisement

इसके आलावा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया चक्रवती हैदराबाद में स्टे कर रही है और वहीँ से साउथ फिल्मों में रोल पाने के लिए काम की तलाश में है. वे काम के लिए हर प्रयास कर रही है. वह पुरानी सब बाते भुलाकर अपनी सिंपल ज़िन्दगी फिर से जीना चाहती है. वह फिर से इंडस्ट्री में आकर खुद का नाम बनाना चाहती है.

Advertisement

वही साथ ही साथ में एक बड़ी अपडेट सलमान खान से जुडी भी आ रही है. दोस्तों सलमान हर बार की तरह से इस बार भी अपनी नयी फिल्मों को रिलीज करने वाले है. जो कि बहुत ही रोमांचक होगी, इस बात में कोई शक नहीं है. हर साल उनके लाखों फैन्स उनकी फिल्मों का इंतज़ार करते है. तो आपको बता दे कि सलमान खान की एक फिल्म जल्द ही आने वाली है जिसका नाम है ‘कभी ईद कभी दीवाली’. यह फिल्म अभी तक रिलीज हुई भी नहीं है, लेकिन इससे पहले ही इसके प्रोडूसर इसके नाम बदलने के लिए विचार विमर्श कर रहे है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.