Categories: मनोरंजन

फूल खरीदने पहुंची थी रिया चक्रवर्ती, मीडिया के सवाल सुन दी ऐसी प्रतिक्रिया

रिया चक्रवर्ती को तो हम सब लोग जानते ही है जो अभी कुछ समय पहले तक खूब ज्यादा खबरों में रही थी और लोगो ने उनको लेकर के सोशल मीडिया पर जितना बवाल खड़ा किया उतना तो सोशल मीडिया पर संभावित तौर पर शायद ही किसी महिला के साथ में किया गया हो. खैर अब जो भी है अब काफी चीजे है जो सामान्य हो गयी है लेकिन एक चीज है जो रिया का पीछा आज भी नही छोड़ रही है और वो है कैमरे. इस वजह से कई बार इंसान थोडा सा असहज सा भी हो ही जाता है.

फूल खरीदने पहुंची थी रिया, कैमरे देखते ही तुरंत निकल गयी
रिया चक्रवर्ती मुंबई शहर में ही रिया चक्रवर्ती को एक बार फिर से स्पॉट किया गया था और जब उनको देखा गया तो वो उस समय एक फूल की दूकान पर पहुंची थी और कुछ छोटी मोटी खरीदारी कर रही थी, उसी वक्त मीडिया के कुछ लोग वहां पर जा पहुंचे और रिया चक्रवर्ती के फोटोज लेने लगे, उनसे सवाल करने लगे और जानने की कोशिश कर रहे थे कि रिया ये जो फूल वगेरह है वो किसके लिए ले रही है? आखिर लोग जानना तो चाहते ही है.

Advertisement

इस पर रिया ने किसी को भी किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नही दी और वो चुपचाप अपना काम करती रही. इसके बाद में रिया सभी को बस पूरी तरह से इग्नोर करते हुए वहाँ से निकल गयी और कार में बैठकर के चली गयी. जब से सुशांत केस में उनकी काफी ज्यादा नेगेटिव कवरेज हुई है उसके बाद से ही रिया ने मीडिया के लोगो से पूरी तरह से दूरी बना ली है और उनके पास में कही न कही ये एक सशक्त कारण भी है कि वो उन सभी को पूरी तरह से इग्नोर करे.

Advertisement

सुशांत केस में उनको लेकर के हुई कवरेज से खफा है रिया
सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को लेकर के मीडिया और पत्रिकाओं ने जिस तरह से रिया की छवि को जनता के सामने दिखाया और उनके ऊपर कुछ भी साबित न होने के बावजूद उनके बारे में कई ऐसे दावे किये गये जो अब तक सीबीआई जांच में भी साबित नही हो सके है उसके बाद से ही रिया ने मीडिया से दूरी बना ली. बीच में उन्होंने ऐसे हाउसेज पर कार्यवाही करने की बात भी कही थी लेकिन बात फिर देखते ही देखते ठन्डे बस्ते में चली गयी.

अगर अभी की बात करे तो फ़िलहाल इस बारे में कुछ पता नही है कि ये फूलो की खरीदारी किसके लिए हो रही थी? क्या सुशांत को चढाने के लिए या फिर उनकी जिन्दगी में और भी कोई ख़ास इंसान है उसके लिए की जा रही है.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.