मनोरंजन

19 साल के लड़के ने KBC में जीते 1 करोड़ रुपये, बनना चाहता है कलेक्टर, पीता है चौकीदार

Advertisement

कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन चल रहा है। इस सीजन में भी कई ऐसे लोग आए जिन्होंने यहां से अच्छी खासी रकम जीती। इन्हीं में से एक ऐसा भी शख्स है जो केबीसी के इस सीजन में करोड़पति बनने वाला दूसरा व्यक्ति बन चुका है। बता दें कि इससे पहले केबीसी के इस सीजन में हिमानी बुंदेला पहली करोड़पति बन चुकी है। और अब दूसरे क्रमांक पर मध्य प्रदेश के छतरपुर के रहने वाले साहिल अहिरवार 1 करोड़ रुपए जीतकर करोड़पति बन चुके हैं।

Advertisement

बता दें कि साहिल एक बहुत ही सामान्य परिवार से आते हैं। उनके पिता नोएडा की एक कंपनी में गार्ड की नौकरी करते हैं और माता एक गृहिणी हैं। साहिल का एक भाई भी है। साहिल के परिवार की आर्थिक परिस्थिति बहुत ही कमजोर है। उनके पिता ₹15000 प्रति महीना कमाते हैं और उसी से अपना घर भी चलाते हैं और बच्चों की पढ़ाई लिखाई भी पूरी करते हैं। ऐसे में साहिल चाहते थे कि वे अपने परिवार के लिए कुछ ऐसा करें जिससे उनकी सारी परेशानियां दूर हो जाएं।

बीते कई वर्षों से साहिल कौन बनेगा करोड़पति इस खेल में आने के लिए प्रयास कर रहे हैं परंतु अब जाकर तेरहवीं सीजन में उनका नंबर लगा और इस बार साहिल ने अपनी किस्मत को कुछ इस प्रकार से आजमाया कि वे सीधे करोड़पति ही बन गए। साहिल ने कुल 15 प्रश्नों के उत्तर सही दिए जिसके बाद उन्हें एक करोड़ रुपए प्राप्त हुए। साहिल की इस जीत से उनके माता-पिता भी काफी खुश है। साहिल के पिता बाबूलाल ने बताया कि उन्हें उनके बेटे पर बहुत गर्व हो रहा है।

Advertisement

बता दें कि साहिल आगे बहुत पढ़ना लिखना चाहते हैं और वे भविष्य में कलेक्टर बनने का सपना देख रहे हैं। परंतु आर्थिक परिस्थिति ठीक नहीं होने के कारण साहिल का यह सपना पूरा होने में काफी रुकावटें थी। परंतु आप साहिल ने कौन बनेगा करोड़पति से 1 करोड रुपए जीतकर अपनी आर्थिक परिस्थिति को काफी मजबूती प्रदान कर दी जिसके बाद अभी कलेक्टर की पढ़ाई काफी आसानी से कर पाएंगे। बता दे कि साहिल की एक किडनी का भी ऑपरेशन हो चुका है। इस जीत के बाद साहिल को हुंडई कंपनी की ओर से एक i20 कार भी गिफ्ट की जाएगी।

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Harsh

This website uses cookies.