Categories: मनोरंजन

इस आदमी ने एक झटके में करवा दी कपिल और सुनील ग्रोवर की दोस्ती, फिर से शो में आयेंगे

कपिल शर्मा शो काफी बड़ा हिट रहा है और लोग इसे काफी ज्यादा पसंद भी करते रहे है इस बात में कोई भी शक नही है लेकिन दिक्कत फिर तब आ जाती है जब लोग इस मामले में उस कलाकार को खोजते है जो सबको सबसे ज्यादा पसंद होता है और सब जानते है सुनील ग्रोवर तो सबको पसंद थे ही, जो कपिल के शो में मशहूर गुलाटी बनकर के वापिस आते थे. पर कई लोगो को लगता था कि अब वो वापिस नही आने वाले है तो आप ये बात बदलने की तैयारी कर लीजिये.

सलमान ने करवा दी है कपिल सुनील की दोस्ती
अभी कपिल शर्मा के शो का नया सीरीज लांच होने वाला है जिसको लेकर के सब लोग काफी उत्साहित हो लेकिन सलमान जो कि उनके शो के प्रोड्यूसर है वो चाह रहे थे कि शो थोडा सा बढ़िया हो और इसके लिए उन्होंने सुनील ग्रोवर को फिर से शो में बुलाया है और. अब सलमान ने कपिल और सुनील ग्रोवर दोनों को समझाया है कि वो दोनों अपना जो भी पुराना और पहले का झगड़ा अदि है उसे खत्म करे और शान्ति के साथ में काम करे.

Advertisement

अब क्योंकि सलमान खान की बात तो वैसे भी कोई टाल नही सकता है और ऊपर से सलमान खान कपिल शर्मा शो के प्रोडूसर भी है तो जाहिर सी बात है कि दोनों ही साथ में आयेंगे और उनके पास में कोई और रास्ता भी नही है तो ऐसे में ये कपिल शर्मा देखकर के हंसने के शौक़ीन लोगो के लिए एक अच्छी खबर हो सकती है. कही न कही ये हम लोगो को काफी कुछ बताती है कि आगे चलकर के इस शो में क्या कुछ प्रारूप हो सकते है.

Advertisement

गुलाटी बनेंगे या गुत्थी अभी कुछ पता नही
अभी सिर्फ ये खबर आयी है कि हाँ कपिल शर्मा शो में सुनील की वापसी हो सकती है लेकिन ये तय नही हुआ है कि वो गुलाटी बनेंगे या फिर गुत्थी बनकर के आयेंगे. अभी इन बातो में संशय बना हुआ है, मगर ये सारी बाते भी आने वाले वक्त में पूरी तरह से क्लियर हो ही जायेगी.

Advertisement
Facebook Comments
Leave a Comment
Share
Published by
Yuvraj Solanki

This website uses cookies.